तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट मे आने से बाइक सवार छात्र की मौत

बडागावॅ /वाराणसी- बडागावॅ थाना क्षेत्र के बैजलपट्टी गाँव के सामने रामेश्वर से हरहुआ की तरफ आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट मे आने से बाइक सवार छात्र साहिल 15 वर्ष की मौत हो गया जब कि बाइक पर पीछे बैठा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया ।क्षेत्रीय लोगो ने दोनो घायलो को हरहुआ स्वास्थ केन्द्र पर भर्ती किया गया । जहाँ पर चिकित्सकों ने साहिल को मृत घोषित कर दिया ।
बताते चले कि बडागावॅ थाना क्षेत्र के बैजलपट्टी गाँव के सामने हरहुआ से बाइक से साहिल अपने दोस्त साहिद 16 वर्ष के साथ स्कूटी बाइक से रामेश्वर की तरफ जा रहा था। घटना दोपहर 1:20 बजे रामेश्वर की तरफ से ईट लाद तेज रफ्तार ट्रैक्टर के चपेट मे आने से बाइक को जोरदार धक्का मारा जिससे बाइक सवार साहिल व साहिद गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल अवस्था क्षेत्रीय लोगों ने घायल दोनों युवक को हरहुआ प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र पर ले गये जहाँ चिकित्सकों ने साहिल को मृत घोषित कर दिया ।जो बडागावॅ थाना क्षेत्र के हरहुआ ( डीह) गाँव का रहने वाले मोहम्मद अनीस के चार पुत्री दो पुत्र सबसे छोटा पुत्र है। इस दुर्घटना मे मृत व घायल दोनो छात्र हरहुआ क्षेत्र के बैजलपट्टी स्थित राजेश्वरी बालिका इण्टर कालेज मे कक्षा 8 वी का छात्र था।जबकि गंभीर रूप से घायल साहिद बडागावॅ थाना क्षेत्र के काजीसराय का रहने वाला है। जिसे चिकित्सक दीनदयाल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।घटना की सूचना पाकर बडागावॅ प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह मौके पर पहुचकर ट्रैक्टर को अपने कब्जे मे लेकर शव को पोष्टमाटम के लिए भेज दिया । घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। उक्त ट्रैक्टर पर पी एच मार्का ईट लदा हुआ है। बडागावॅ पुलिस ने पिता के तहरीर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चालक का तलाश कर रही है।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।