डीएम व एसपी द्वारा डायरिया पीड़ित मरीजों का जिला चिकित्सालय पहुंच कर जाना हाल:दिए आवश्यक निर्देश

संत कबीर नगर- नगर पंचायत मगहर में दूषित पानी एवं भोजन के कारण डायरिया से पीड़ित एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मगहर, खलीलाबाद तथा संयुक्त जिला चिकित्सा में भर्ती मरीजों से मिलकर जिलाधिकारी दिव्या मित्तल, पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ एवं सीएमएस डॉ ओ पी चतुर्वेदी, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मोहन झा के साथ हालचाल लिया।
जिलाधिकारी ने सीएमएस डॉ ओपी चतुर्वेदी को निर्देशित किया कि भर्ती सभी मरीजों का समुचित इलाज किया जाए तथा चिकित्सालय में साफ-सफाई आदि पर विशेष ध्यान दिया जाए। तत्पश्चात जिलाधिकारी ने नगर पंचायत मगहर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगे कैंप का निरीक्षण किया । जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत मगहर को निर्देशित किया कि नगर पंचायत में पानी की जांच कराई जाए और साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। जिलाधिकारी ने नगर पंचायत अध्यक्षा संगीता वर्मा से मिलकर विभिन्न बिंदुओं पर वार्ता भी किया। जिलाधिकारी ने अर्बन प्राइमरी हेल्थ सेंटर मगहर में भर्ती 2 मरीजों का हालचाल पूछा और डॉक्टर दीपक कुमार को भर्ती मरीजों का समुचित इलाज हेतु निर्देशित किया । इस अवसर पर डॉक्टर मुबारक अली सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम के सदस्य आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।