डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर चल रही तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

*व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए निर्देश दिये।
शहजहाँपुर/ कटरा- 21 अक्टूबर को जूनियर हाई स्कूल परिसर में स्थापित शहीद स्तंभ पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने आ रहे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा के कार्यक्रम की सभी तैयारियां जोर शोर से चल रही है। जूनियर हाई स्कूल में स्थित प्रथम विश्व युद्ध में कटरा के जाने वाले 30 वीर सिपाहियों सैनिकों की यादगार में स्थापित स्तंभ का उद्धार कार्य कार्य बहुत तेजी से चल रहा है। दूसरी ओर मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए जिला पंचायत की जमीन में तैयार खड़ी धान की फसल को कटवा दिया गया है। हेलीपैड बनाने के लिए जेसीबी मशीन से जमीन का समतलीकरण कर दिया गया है। जूनियर हाई स्कूल परिसर में नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी अबनीश गंगवार के द्वारा युद्ध स्तर पर सफाई अभियान चलाया जा रहा है। वहीं तिलहर एसडीएम मोइन उल इस्लाम व क्षेत्राधिकारी शिव मंगल सिंह रावत ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आने वाले अतिथियों के वाहनों को खड़ा करने व सभा स्थल पर लोगों के बैठने के लिए स्थान बनाए जाने की विशाल रूप से व्यवस्था की जा रही है। इस दौरान जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी पुलिस अधीक्षक एस चिनप्पा व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य ने आज कटरा जूनियर हाई स्कूल का पहुंचकर उप मुख्यमंत्री के आगमन पर की जा रही सभी तैयारियों का जायजा लिया। जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी अविनाश गंगवार को शहीद स्तंभ के सौंदर्यीकरण को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए।
इस दौरान थानाध्यक्ष संजय सिंह भाजपा नेता मुन्ना सिंह नवादा एडवोकेट सत्यपाल, सत्यभान सिंह भदौरिया,ब्लाक प्रमुख नरेंद्र कुमार गुप्ता ऊर्फ लल्ला भईया बी एस ऐ राकेश कुमार तहसीलदार सुरेश बाबू,,सचिन गुप्ता, नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी अवनीश गंगवार,एस आई वीरपाल तोमर व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।