ट्रक के नीचे आने से बाइक सवार लेखपाल की मौत

पिंडरा/वाराणसी-राजातालाब तहसील में तैनात व फ़ुलपुर के करखियाव निवासी लेखपाल की बाबतपुर के पास हुई सड़क दुर्घटना में बुधवार की सुबह 7 बजे मौत हो गई। मौत की सूचना पर तमाम लेखपाल साथी मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया।वही घटना में शामिल ट्रक भी भाग निकला।
बताया जाता है कि करखियाव निवासी मनोज कुमार 30 वर्ष तहसील राजातालाब में बतौर नवनियुक्त लेखपाल के रूप में तैनात था। बुधवार को घर पर बन रहे मकान के निर्माण कार्य को देखने बाइक से घर आ रहा था तभी बाबतपुर रोडवेज बस स्टैंड के समीप निर्माणाधीन सड़क पर फैली गिट्टी पर उसकी बाइक फिसल गई और वह ट्रक के नीचे आ गया और ट्रक से कुचलने से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। मौत की सूचना परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। वही मौके पर पिंडरा तहसील मंत्री व लेखपाल सुरेन्द्र मौर्य समेत अनेक लेखपाल मौके पर पहुच गए। वही घटना के बाद चालक ट्रक समेत भाग निकला।
बताते है कि 4 वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी और अभी कोई संतान भी नहीं था। अपने दो भाई व एक बहन में दूसरे नम्बर पर था। पिता रामधनी राम की मौत हो गयी है। घटना की सूचना मिलने पत्नी पूजा देवी व मा बल्ली देवी का बुरा हाल था।

*पिंडरा तहसील शोक में रहा बन्द*
सड़क दुर्घटना में लेखपाल की मौत पर पिंडरा तहसील के सभागार में शोक सभा का आयोजन किया गया।जिसमें तहसील के सभी लेखपाल और कर्मचारी शामिल हुए और दो मिनट का मौन रख मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। वही शोक सभा के बाद पूरे दिन तहसील में कामकाज ठप रहा।
इस दौरान नायब तहसील आलोक रंजन सिंह, नीलम उपाध्याय, लेखपाल संघ के अध्यक्ष गिरीश सिंह, मंत्री सुरेंद्र मौर्य, शिवपूजन राम, धर्मेन्द्र यादव, रमेश कुमार, विनय कुमार, कैलाश यादव, लालमणि समेत अनेक लेखपाल उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-:महेश पाण्डेय(संजय गुप्ता)फूलपुर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।