टैंकर के अचानक ब्रेक लेने से तीन वाहन टकराये:कई लोग हुए घायल

पूँछ (झांसी) थाना क्षेत्र में कानपुर-झांसी हाईवे पर आगे चल रहे टैंकर ने अचानक ब्रेक लगा दिये। जिससे एक के बाद एक तीन वाहन आपस में टकरा गये। जिसमें रोडवेज बस, एम्बुलेंस और आगे चल रहा टैंकर शामिल है। हादसे में बस में सवार कई लोग घायल है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताते चलें कि कानपुर से झांसी की ओर टैंकर क्रमांक जीजे 10 टीवी 7969 जा रहा था। टैंकर के पीछे रोजबेज बस क्रमांक यूपी 77 एएन 0512 और बस के पीछे ओम साई रथ नाम की एम्बुलेंस क्रमांक एमएच 05 आर 0906 चल रही थी। तीनों वाहन जब पूंछ थाना क्षेत्र में चल रहे थे। तभी आगे चल रहे टैंकर ने अचानक ब्रेक लगा दिये। जिससे तीनों वाहन आपस में टकरा गये। जिससे बस में सवार कई लोग घायल हो गये। घटना की सूचना थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा।
बताते चलें कि सेसा के पास बने पेट्रोल पंप के समीप नेशनल हाईवे पर डिवाइडर कटा हुआ हैl जिससे वाहन चालक बीच से ही वाहनों को दूसरी तरफ निकाल देते हैंl जिसकी वजह से दूसरी ओर से आ रहे वाहन चालक अचानक सामने वाहन देखकर अपना संतुलन खो देते हैंl यही दुर्घटना का मुख्य कारण बनता हैl
रिपोर्ट: दयाशंकर साहू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।