झूठे वादों और जुमलों से भ्रमित कर भाजपा ने हासिल की सत्ता : छत्रपाल

झाँसी। समाजवादी पार्टी ने हमेशा राष्ट्र और समाज हित को सर्वोपरि माना है ! जब-जब समाजवादी शासन रहा तो सरकार ने सर्व समाज की भलाई के कामों को प्राथमिकता दी ! जनता की मूल भूत जरूरतों पर कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर क्रियान्वित किया ! गरीब – मजलूमों के लिए तन ढकने और पेट भरने के लीये निशुल्क और सस्ते राशन की व्यवस्था भी राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री ने की ! चुनाव में जनता को लोक लुभावन झूठे वादों और जुमलों से भ्रमित कर भाजपा ने सत्ता हासिल की ! लेकिन जनता अब भाजपा के नकाब वाले चेहरे को जान चुकी है !
भाजपा सरकार की नाकामियाँ अब जनता भी समझने लगी है, लगातार हो रहे उप चुनाव के नतीजों ने बता दिया है की जनता अब किसी भी कीमत पर दोहरे चरित्र और झूठों के हवाले सत्ता नहीं करेगी ! अनेक मुद्दे हैं जो आम -जन जीवन को बुरी तरह प्रभावित कर रहे हैं ! यह बात समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव ने स्थानीय होटल में मीडिया से वार्ता के दौरान वहीं। उन्होंने कहा राष्ट्रीय , प्रांतीय मसलों पर मोदी और योगी की जुगलबंदी से देश और प्रदेश गर्त में जा रहा है ! कानून व्यवस्था चैपट हो चुकी है !स पा जिलाध्यक्ष ने उन्नाव का उदाहरण देते हुए कहा न्याय के लिए पीड़ितों को एक वर्ष तक लग रहा है ! सरकार फर्जी एनकौन्टर कर रही है ! पीएम मोदी का कब्रिस्तान वाला बयान, तो प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा का हिन्दुओं की आस्था और मर्यादा का प्रतीक माता सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी बता देना , मुख्यमंत्री योगी का सपा और बसपा के गठबंधन पर आतंकवाद , नक्शलवाद और आंतकियों का गठजोड़ बयान करना कितना संवैधानिक है ?
पिछले चार सालों में तेल की अंतरराष्ट्रीय कीमतों में गिरावट हुयी लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार ने लगातार वृद्धी कर जनता की कमर तोड़ दी है । जिलाध्यक्ष श्री छत्रपाल ने स्थानीय एवं जिले की समस्याओं का निराकरण न हो पाना प्रशासन की असफलता माना , उन्होंने कहा पानी के लिए त्राहि त्राहि है , किसान आत्महत्याओं के लिए मजबूर है , सड़कों की हालत जर्जर है , बिजली के दामों पर भारी वृध्दि और बेवजह बिजली कटौती से जनता परेशान है !
कैशलेस बैंकिंग की आड़ में खातों से ट्रांजेक्शन पर विभिन्न तरह के सरचार्ज कटौती , खातों से जनता की गाड़ी कमाई का पैसा निकल जाना जैसे अपराधों पर अंकुश न लग पाना जनता को अब अच्छे से समझ आ गया है ! झाँसी में भी ऐसे ही हालात हैं !
उन्होंने कहा जनपद में ह्त्या , लूट जैसे संगीन अपराधों पर अंकुश लगाने में पुलिस असफल रही है ! आज तक मिनर्वा से किले मार्ग पर व्यापारी की गोली मारने की घटना को पुलिस नहीं खोल सकी !
जिलाध्यक्ष ने कहा अब भी सरकार ने जनता के हितों पर यही अत्याचार जारी रखा तो समाजवादी सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगें ! जल्द ही आन्दोलन की रूपरेखा को अंतिम अंजाम देकर शंखनाद किया जाएगा।
पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व एमएलसी श्याम सुंदर सिंह यादव, पूर्व मंत्री अजय सूद, महानगर अध्यक्ष मिर्जा करामत वेग बबीना विधान सभा प्रभारी चन्द्रप्रकाश मिश्रा , वरिष्ठ नेता उमाशंकर यादव, अबरार अली, प्रवक्ता पवन झा सारथी , अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष सलीम खानजादा , अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विजय झासिया, महिला सभा की जिलाध्यक्ष दीपाली रायकवार , अनुरूद्व नायक, जवाहर सिहं भूरे ,नवीन यादव, डेनियल साइमन, जिला मीडिया प्रभारी आरिफ खान , धर्मेंन्द्र यादव, राहुल महाल्या, नरेन्द्र नामदेव, आदि प्रमुख सपाई मौजूद रहे।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।