जिस मकसद से मैं आजमगढ़ चुनाव लड़ने आया था उस मकसद में सफल हो गया:निरहुआ

आजमगढ़- भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव “निरहुआ”ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जिस मकसद से मैं आजमगढ़ चुनाव लड़ने आया था उस मकसद में सफल हो गया हूँ। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले पांच सालों में भी मैं यहीं रहुंगा। वहीं गठबंधन को लेकर सपा पर हमला करते हुए कहा कि आजमगढ़ में पूरी ताकत झोंक दी लेकिन वही पूरे परिवार के ही लोग हार गये।

आजमगढ़ संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव “निरहुआ” ने कहा कि आजमगढ़ की जनता ने जो प्यार और सहयोग दिया है उसका कर्ज मैं उतारूंगा। भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव ने कहा कि जिस मकसद से मैं आजमगढ़ चुनाव लड़ने आया था उस मकसद में मैं सफल हुआ। हमारे अखिलेश भैया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहते थे, उन्हीं को रोकने के लिए मैं आजमगढ़ आया था। प्रधानमंत्री को गठबंधन द्वारा रोकने की साजिश को हमने सफल नहीं होने दिया। लोकसभा चुनाव हार जाने के बाद आजमगढ़ की सक्रियता पर कहा कि आने वाले 5 वर्षों में हमारी आजमगढ़ में जितनी सक्रियता रहेगी उतनी हमारे अखिलेश भैया कि नहीं रहेगी। आजमगढ़ की 3 लाख 62 हजार जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आजमगढ़ की जनता ने जो प्यार दिया है वह बेकार नहीं जाएगा। आजमगढ़ की जनता का यह कर्ज मैं जरूर उतारूंगा और मैं यहां से हिलने वाला नहीं हूं। आजादी के बाद आजमगढ़ में बीजेपी को मिलने वाला सबसे अधिक मत आजमगढ़ संसदीय सीट से बीजेपी ने भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ को मिला है, वहीं समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चुनाव मैदान में उतारा। आजमगढ़ संसदीय सीट से अखिलेश यादव चुनाव जीते हैं।

वहीं विपक्ष सपा प्रतिद्वंदी अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए निरहुआ ने कहा कि गठबंधन की हार हुई है, आजमगढ़ में चुनाव लड़ते के लिए पूरे परिवार के लोगों ने ताकत झोंक दी लेकिन वही उनके परिवार के लोग पूरी तरह से हार गये।

Report Rakesh Verma , UP Azamgarh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।