पुलिस की मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी चढ़ा हत्थे

वाराणसी- वाराणसी जिले की लंका पुलिस ने नरिया तिराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश दीपक मिश्रा को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ लंका थाने में बीते वर्ष में एससी/एसटी और बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया था। उसके बाद से आरोपी की तलाश में लंका पुलिस जुटी थी। सीओ भेलूपुर अनिल कुमार ने रविवार को लंका थाने पर आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि लंका पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि जंसा थाना क्षेत्र के शम्भूपूर गांव का रहने वाला दीपक मिश्रा नरिया तिराहे के तरफ से आ रहा हैं सूचना पर लंका पुलिस टीम नरिया तिराहे पर पहुंचकर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान अभियुक्त दिखाई पड़ा और पुलिस टीम द्वारा रूकने का इशारा करने पर भागने लगा। भाग रहे अभियुक्त को लंका पुलिस ने दौड़ाकर पकड लिया । पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि अपने चार साथियों के साथ मिलकर एक युवती के साथ सामुहिक बलात्कार किया था। युवती के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। उसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को पूर्व में पकड़ कर जेल भेज चुकी है।आरोपी घटना करने के बाद झारखंड सहित अन्य जगहों पर छिपकर रहता था। इस दौरान एसएसपी ने आरोपी के ऊपर पच्चीस हजार रुपए का इनाम घोषित किए। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।
अभियुक्त को गिरफ्तार करने की टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक लंका भारत भूषण तिवारी, चौकी प्रभारी चितईपुर प्रकाश सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।