जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे सपा बसपा के दिग्गज

कुशीनगर- निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव के तारीखों के ऐलान के साथ ही यूपी में सपा बसपा गठबंधन ने आक्रामक रुख अपना लिया है।जिसका नमूना पेश करते हुए आज बसपा सपा गठबंधन के तत्वावधान में आयोजित जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन विधानसभा कुशीनगर के कसया बस स्टैंड पर किया गया।जिसमें वक्ताओं ने केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला तथा सरकार की नाकामियों को कार्यकर्ताओं के माध्यम से जनता के बीच ले जाने की बात कही।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में बसपा के गोरखपुर मण्डल मुख्य जोन इनचार्ज मा.रामचन्दर राम साहब ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने पिछले लोकसभा चुनाव में जो भी वादे किए वो सिर्फ वादे ही रह गए।न तो दो करोड़ रोजगार मिला न ही लोगों के खाते में पन्द्रह लाख आये। विशिष्ट अतिथि मा. सुधीर कुमार भारती जी मण्डल जोन इनचार्ज गोरखपुर ने अपने संबोधन में केन्द्र और राज्य सरकार की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये सरकार किसानों, गरीबों, युवाओं एवं बेरोजगारों की भावनाओं से खेलने वाली सरकार है।यूपी की प्रत्येक भर्ती मे या तो पेपर आउट हो रहा है या भर्ती कोर्ट का चक्कर काट रही है। यूपी सरकार बेरोजगार युवाओं के साथ छल कर रही है ।इसका बदला प्रदेश के बेरोजगार युवा जरूर आगामी लोकसभा चुनाव में लेगें।कार्यक्रम के समापन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सांसद बालेश्वर यादव ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी जी ने पडरौना चीनी मील चलवाने का वादा यहां की जनता से किया था किन्तु पांच वर्षों में मील चलना तो दूर उसके लिए एक अदद प्रयास तक नही किया गया।ऐसे में इस बार कुशीनगर की जनता अपना हिसाब किताब बराबर करने को तैयार है। कार्यक्रम को ॠषि कपूर, जोन इनचार्ज गोरखपुर, विजय कुमार गौतम, जोन इनचार्ज गोरखपुर, मा.सुनील कुमार जी, सपा के पूर्व सांसद बालेश्वर यादव, सपा के पूर्व मंत्री मा. राधेश्याम सिंह, पूर्व विधायक पूर्णमासी देहाती, पूर्व विधायक, नन्दकिशोर मिश्रा, पूर्व विधायक आन्नद शर्मा, विधान परिषद् सदस्य रामअवध यादव, सपा जिलाध्यक्ष इलियास अंसारी आदि ने सम्बोधित किया।
इस अवसर पर बसपा जिला अध्यक्ष रमेश कुमार, जिला महासचिव जयश्री प्रसाद,फाजिलनगर विधानसभा अध्यक्ष उमेश भारती, विधानसभा प्रभारी छोटेलाल कनौजिया, गुलाब चौहान, नन्दलाल भारती, रामदयाल उर्फ गुड्डू प्रधान, एवं सेक्टर कमेटियों के कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ों की संख्या मे क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।

कुशीनगर से जटाशंकर प्रजापति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।