जिला कांग्रेस की मासिक बैठक में 18 अक्टूबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों की हुई समीक्षा

सहारनपुर। जिला कांग्रेस की मासिक बैठक में राजीव गांधी द्वितीय जिलास्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत किए जाने के लिए आगामी 18 अक्टूबर को जिला कार्यालय पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की गई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष चौ. मुजफ्फर अली ने कहा कि आगामी 18 अक्टूबर को कांग्रेस कार्यालय पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन करके राजीव गांधी सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा जिसमें प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतियोगियों को क्रमशः लैपटॉप, मोबाइल व टैब दिया जाएगा। इसके अलावा अन्य विजेताओं को भी आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे।
उन्होंने संगठन सृजन अभियान के सम्बंध में कहा कि सभी 11 ब्लाक अध्यक्षों की नियुक्ति के लिए तीन-तीन नामों के पैनल हाईकमान को भेजे जा चुके हैं,जिस पर शीघ्र स्वीकृति के बाद ब्लाक अध्यक्षों की घोषणा की जाएगी।
उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर कमेटियों का गठन कर कांग्रेस संगठन जिला व अन्य पंचायत चुनाव में अपने मजबूत उम्मीदवारों को उतारकर इन चुनावों को
पूरी ताकत के साथ लड़ने के लिए कृतसंकल्प है। एआईसीसी सदस्य जावेद साबरी ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने जिस सफलता के साथ गत वर्षों में इस
प्रतियोगिता का आयोजन किया है, वह अत्यधिक सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इससे युवाओं को देश में हुए विकास कार्यों की जानकारी तो होती ही है
लेकिन जब वे प्रतियोगिता की तैयारी के लिए पढ़ते हैं तो उनके सामान्य ज्ञान की भी वृद्धि होती है। बैठक को पूर्व प्रदेश महासचिव सुशील अमोली,सेवादल के जिलाध्यक्ष इमरान कुरैशी, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रवीण चौधरी, गणेश दत्त शर्मा, संजय वालिया, मनीष त्यागी ने भी सम्बोधित किया।

– सहारनपुर से मन्थन चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।