बेहोशी की हालत में पुल के ऊपर पड़ा था बुजुर्ग:सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस कर्मियों ने पहुँचाया अस्पताल

मुज़फ्फरनगर – जनपद के महावीर चौक के पास स्थित जानसठ पुल के ऊपर सरे राह तमाम लोगों की नजरों के सामने एक बुजुर्ग बेहोशी की हालत में पड़ा रहा लेकिन किसी ने उसकी तरफ तक नही देखा और लोग अपने अपने रास्तों को चलते चले जा रहे थे ।जब यह नजारा वहां से गुजर रहे कुछ पत्रकारों ने भी देखा जिनमे दैनिक हाक के जिला संवाददाता भगत सिंह भी थे तो उनसे रहा न गया और तत्काल उन्होंने 108 एम्बुलेंस के जिला कार्य कारी अधिकारी सन्नी सिंह को फोन कर मामले से अवगत कराते हुए एम्बुलेंस भेजने को कहा।

कुछ ही देर बाद 108 एम्बुलेंस पहुंची और बुजुर्ग को इलाज के लिए लेकर जिला अस्पताल रवाना हो गई हालाँकि बुजुर्ग की अभी तक कोई शिनाख्त नही हुई है ।आज कुछ इस तरह इंसान को इंसान से दूर होता देख लोगों को बड़ी हैरानी होती है !बड़ा सवाल जब कहीं अगर अपना इस तरह पड़ा हो तो क्या उसे भी इस तरह ही छोड़ देंगे लोग??

यकीन नही आता की बीच सड़क पर कोई बुजुर्ग पड़ा हो और तमाम शहर वासी चाहे आम जनमानस या फिर जिले के आलाधिकारी सब कुछ देखकर कैसे आँखें मूंद लेते है?लेकिन भला हो सन्नी सिंह जैसे अफसरों का जिन्होंने बिना देर लगाये 108 एम्बुलेंस को मौके पर भेज किसी की जान बचाने में अहम योगदान दिया ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।