जवानों और किसानों को समर्पित: रक्तदान शिविर में 173 यूनिट हुआ रक्त एकत्रित

रोहतक/हरियाणा- सेक्टर-2 मार्केट मे देश के जवानों और किसानों को समर्पित करते हुए चौथे रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस रक्तदान शिविर में 173 लोगों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर सभी वर्ग के लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और इस रक्तदान शिविर को सफल बनाया।
शिविर के आयोजक विपुल शर्मा ने बताया कि उनके द्वारा ये चौथा रक्तदान शिविर लगाया गया हैं। इस अवसर पर विपुल शर्मा ने स्वयं 20वीं बार रक्तदान किया। विपुल ने बताया कि इस रक्तदान शिविर को एचडीएफ़सी बैंक द्वारा स्पांसर किया गया।
इस रक्तदान शिविर में श्री नारायणी सेना चैरिटेबल ट्रस्ट, बोहर गांव, मदवि, मातूराम एवम जाट कॉलेज के युवाओं का विशेष सहयोग रहा। आयोजन समिति में अरुण सांगवान, सुमित मोर, दीपक नांदल, संदीप मलिक, पारस भाटिया, रविंद्र ढाका की मेहनत ने शिविर को सफ़ल बनाया।
आयोजक विपुल शर्मा ने बताया कि केवल रक्त ही एकमात्र चीज़ हैं, जो ज़रूरत पढ़ने पर जात, धर्म को ना देख कर केवल इंसानियत देखता हैं। उन्होंने कहा कि हमें नियमित रूप से रक्तदान करना चाहिए। डॉ. अविनाश चौहान की अगुवाई में पीजीआई रोहतक की ब्लड बैंक विभाग की टीम एवम रेडक्रॉस सोसाइटी ने कैम्प को सुचारू रूप से चलवाया।
इस अवसर पर कृष्ण दलाल, गौरव अहलावत, डॉ. वरुण मलिक, अश्विनी गहलावत, सुमित नांदल, विपुल मलिक एवं अन्य मौजूद रहे।
– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।