जमीन के हेराफेरी के मामले में चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बड़ागॉव/ वाराणसी – बड़ागॉव थानाक्षेत्र के सिसवां (बाबतपुर) गांव में पैतृक जमीन को एक भाई द्वारा अभिलेखों में हेराफेरी कर अपना नाम अंकित करा लिये जाने के मामले में दुसरे भाई ने सगे भाई सहित उसके चार अन्य सहयोगियों के विरूद्ध कल देर शाम धोखाधड़ी सहित अन्य मामले में मुकदमा पंजीकृत कराया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उपरोक्त गांव निवासी संजय कुमार दुबे ने आरोप लगाया है की मेरे पिता और एक भाई की मृत्यु के उपरांत मेरे दुसरे भाई वशिष्ठ दुबे और उनकी पत्नी श्यामबाला देवीे एवं उनके दो सहयोगी दिनेश मिश्रा ,रंगनाथ मिश्रा निवासी महिमापुर थाना कपसेठी के साथ मिलकर फर्जी वसीयत बनवाकर साजिश के तहत ३८ एयर पैतृक जमीन को अपने नाम करा लिया । कल शनिवार को जब इस बात की जानकारी हुई तो पुछने पर भाई ने गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दिया । इस मामले में बड़ागॉव पुलिस ने उपरोक्त आरोपियों के विरूद्ध धारा ४१९ ,४२० ,४६७ ,४६८ ,५०४ एवं ५०६ आई पी सी के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया है ।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।