घंटो सड़प पर तड़पते रहे बाईक सवार:स्थानीय पुलिस ने मौके पर जाना भी नही समझा गंवारा

*कंट्रोल रूम सहित थाना भोपा पुलिस को दी गई थी सूचना

मुज़फ्फरनगर /भोपा- जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना भोपा पुलिस की बड़ी लापरवाही उस वक्त देखने को मिली जब भोपा थाना क्षेत्र के मँझेड़ा स्थित गुरूद्वारे के समीप मुख्य सड़क पर दो बाईक सवार लहू लुहान हालत में घन्टो तड़पते रहे इस सड़क हादसे की राहगीरों सहित कुछ पत्रकारों ने पुलिस कंट्रोल रूम सहित थाना भोपा पुलिस को भी जानकारी दी मगर यहाँ पुलिस सिर्फ फोन द्वारा यह पूछती रही की चोट कितनी है और क्या गाड़ी मोके पर भेजनी पड़ेगी या नही।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना भोपा अंतर्गत मँझेड़ा गुरूद्वारे के समीप का है जहां दोपहर के वक्त मुख्य भोपा रोड पर बाईक सवार दो युवक लहू लुहान हालत में सड़क किनारे पड़े थे और मोके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा थी ।

हादसे की जानकारी शहर स्थित पुलिस कन्ट्रोल रूम सहित थाना भोपा पुलिस को भी दी गई लेकिन पुलिस ने मोके पर जाना भी गंवारा नही समझा उधर भोपा थाने से ही शहर के कुछ पत्रकार भी वापस लौट रहे थे जिन्होंने पुलिस कन्ट्रोल रूम सहित थाना भोपा पुलिस को इस हादसे की सूचना दी की बाईक सवार दो युवक जिन्होंने अत्याधिक शराब पी हुई है और वे सड़क हादसे में घम्भीर रूप से घायल पड़े है मोके पर ग्रामीणों की भीड़ मौजूद है तत्काल गाड़ी भेझकर इन्हें अस्पताल पहुँचाया जाये।

उधर पुलिस कन्ट्रोल रूम ने पत्रकारों द्वारा दी गई सूचना को घम्भीरता से लेते हुए थाना भोपा पुलिस को तत्काल मोके पर पहुँचने के निर्देश दिए जिस पर थाना पुलिस ने मोके पर न पहुंचकर सूचना देने वाले पत्रकार को ही शहर पहुँचने तक कई फोन लगा दिए और मोके पर गाड़ी भेझें या नही कितनी चोट लगी है या नही आदि के सवाल खड़े कर दिए मगर मोके तक जाना भी गंवारा नही समझा ।

यहां भोपा पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को सामने आई है जब पत्रकारों ने फोन करने वाले पुलिस कर्मी को हड़काया की इस तरह तो आप हमारा ही ऐक्सिडेंट करा डोगे आप कई बार फोन करके पूछ ताछ कर रहे हो जबकि मोके पर जाना भी उचित नही समझ रहे हो तो तब कहीं जाकर पुलिस का फोन आना बन्द हुआ ।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।