गरीब बच्चो और बालिकाओं के लिए केसरिया हिन्दू वाहिनी करेगी कार्य – डॉ पूजा श्रीवास्तव

गाजीपुर- देश के सबसे बड़े और मज़बूत संगठन बनने की ओर अग्रसर केसरिया हिन्दू वाहिनी की उत्तर प्रदेश की शिक्षक प्रकोष्ठ की अध्यक्ष डॉ पूजा श्रीवास्तव ने आज अपनी निययक्ति पर हर्ष व्यक्त करते हुए संस्थापक अतुल मिश्रा और राष्ट्रीय अध्यक्षा सुरेखा सक्सेना जी ,प्रदेश अध्यक्षा मीना अग्रवाल जी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमे जो भी जिम्मेदारी परिवार की ओर से मिली है उसको हम सब मिलकर दिल से निभाएंगे ।
गरीब बच्चो और बालिकाओं की शिक्षा पर विशेष रूप से कार्य किया जाएगा और हर घर से हिन्दू भाई बहनों को जोड़ने का प्रयास निरन्तर जारी रहेगा ।

नए सत्र में कुछ विद्यालयों को चिन्हित करके उनमे खेल के सामान ,गरीब बच्चो को कॉपी,किताबे इत्यादि दिया जाएगा ।
हमारे देश के प्रधानमंत्री जी एवं मुख्यमंत्री जी के द्वारा जो भी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है उनको हर एक पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने की भी पूरी कोशिश हम लोगो के द्वारा की जाएगी ।
बहुत जल्दी ही हम लोग गाजीपुर जनपद से ही मिशन शक्ति के अंतर्गत केसरिया हिन्दू वाहिनी के सहयोग से सदस्यता अभियान चलाकर महिलाओं को जागरूक करने पर भी कार्य करेंगे और महिलाओं को मज़बूत करके देश के निर्माण में अपना योगदान देंगे ।

माननीय योगी जी और मोदी जी देश मे बहुत अच्छा कार्य कर रहे है हम सब मिलकर उन्हें मज़बूत करना चाहते है और मैं केसरिया हिन्दू वाहिनी के माध्यम से हर वर्ग की महिलाओं की ताकत बनकर अपनी सरकार को और मज़बूत करूंगी ।

अपनी नियुक्ति पर हर्ष जताते हुए डॉ पूजा ने कहा कि जो जिम्मेदारी उनको दी गयी है उसके लिए मैं पूरे केसरिया परिवार को धन्यवाद देती हूँ और हम पूरी कोशिश करेंगे कि हमारा ये परिवार उत्तर प्रदेश ही नही पूरे विश्व मे एक अच्छे मुकाम पर पहुंचे ।

संवाददाता सचिन सक्सेना सीतापुर यूपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।