गजोखर इंजीनियरिंग कॉलेज के 43 छात्रों को मिली जॉब

वाराणसी/पिंडरा- गजोखर स्थित बनारस इंस्टीट्यूट ऑफ पॉलिटेक्निक एंड इंजीनियरिंग में मंगलवार को एक नामी कम्पनी द्वारा कैंपस ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें सिविल इंजीनियरिंग 2017 , 2018 व 2019 के पासआउट 59 छात्रों ने भाग लिया। चयन के प्रथम चरण में छात्रों का लिखित परीक्षा कराया गया। लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों में से 43 छात्रों का चयन साक्षात्कार के आधार पर कंपनी के एचआर मैनेजर धीरज शर्मा ने किया । इस दौरान संस्था के प्रबन्धक प्रवीण राय, प्रधानाचार्य अमिताभ सिंह ,निदेशक अरविंद राय एवं ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर अमित पाल ने चयनित छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की ।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

*वाराणसी/पिंडरा*

गजोखर स्थित बनारस इंस्टीट्यूट ऑफ पॉलिटेक्निक एंड इंजीनियरिंग में मंगलवार को एक नामी कम्पनी द्वारा कैंपस ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें सिविल इंजीनियरिंग 2017 , 2018 व 2019 के पासआउट 59 छात्रों ने भाग लिया। चयन के प्रथम चरण में छात्रों का लिखित परीक्षा कराया गया। लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों में से 43 छात्रों का चयन साक्षात्कार के आधार पर कंपनी के एचआर मैनेजर धीरज शर्मा ने किया । इस दौरान संस्था के प्रबन्धक प्रवीण राय, प्रधानाचार्य अमिताभ सिंह ,निदेशक अरविंद राय एवं ट्रेनिंग प्लेसमेंट ऑफिसर अमित पाल ने चयनित छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की ।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।