कोरोना से जान गंवाने बाले पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के नाम से होगी सड़क

आगरा- मेयर नवीन जैन ने पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के नाम पर सड़क के नामकरण प्रस्ताव पारित कर दिया है।
नगर निगम सदन में कार्यकारिणी के सदन में पार्षद राजेश कुमार प्रजापति ने वरिष्ठ पत्रकार पंकज कुलश्रेष्ठ के नाम पर सड़क का नामकरण किए जाने के संबंध में प्रस्ताव प्रेषित किया। सदन में बताया कि दैनिक जागरण के वरिष्ठ पत्रकार श्री पंकज कुलश्रेष्ठ का कोरोना पॉजिटिव होने के कारण आगरा एस.एन. मेडिकल कॉलेज में दिनांक 7 मई, 2020 में निधन हो गया था। पंकज कुलश्रेष्ठ लगातार तीस साल पत्रकारिता से जुड़े रहे। आगरा के साथ-साथ वह कई जिलों में सेवारत रहे हैं । पत्रकारिता के रूप में आगरा के सर्वागीण विकास में उनका योगदान रहा है। उनकी स्मृति में नगर निगम, आगरा के अधीन वार्ड नंबर 45 में गोकुलपुरा स्थित माथुर वैश्य धर्मशाला से लेकर स्वर्गीय पंकज कुलश्रेष्ठ के आवास होते हुए अशोक नगर तक की सड़क का नामकरण स्वर्गीय पंकज कुलश्रेष्ठ के नाम पर कर दिया जाए।
सर्वश्री जितेन्द्र सिंह, विमल गुप्ता, गुलाब सिंह, अनीता खरे, संजय राय जगदीश पचौरी, श्यामवीर सिंह, धर्मवीर सिंह आदि सदस्यों के अनुमोदन पर मेयर नवीन जैन ने प्रस्ताव पारित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।