औद्योगिक वातावरण के सृजन से बढेंगे रोजगार के अवसर:जिलाधिकारी

*उद्योगों को सभी मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जाये- जिलाधिकारी

*उद्योगो की समस्याओं को सम्बंधित अधिकारी समय रहते निस्तारित करें-जिलाधिकारी

मुजफफरनगर – जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह ने आज लोकवाणी कलेक्ट्रेट सभागार जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि जनपद में उद्योगो को बढावा दिये जाने के लिये उन्हें सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक नये उद्योगों की स्थापना की जाये। उन्होंने कहा कि मानक पूर्ण करने पर नये उद्योगो की स्थापना में सहयोग करें। उन्होने कहा कि नये उद्योगो की स्थापना से जहां एक और रोजगार के अवसर बढेगे वही क्षेत्र की आर्थिक समृद्धि भी होगी।
उद्योग बंधु द्वारा बिजली की ट्रिपिंग की समस्या लाइनों के ऊपर लटके हुए पेड़ों एवं जर्जर तारों को बदलवाने का निवेदन किया गया पूर्ण। जिसमें जिलाधिकारी ने बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द बिजली से संबंधित ट्रिपिंग अर्थ इन की समस्या को समाप्त किया जाए एवं रिवैंप योजना के अंतर्गत अंडरग्राउंड केबल बिछाने का कार्य भी शीघ्र ही शुरू किया जाए साथ ही वन विभाग के अधिकारी को निर्देशित किया कि बिजली की लाइनों के ऊपर से जाने वाले पेड़ों एवं पेड़ों की शाखाओं को शीघ्रता से कटवाए जाने का कार्य कराया जाए एवं जिला मुख्यालय स्तर पर फायर ब्रिगेड स्टेशन की स्थापना के लिए तहसीलदार सदर को भूखंड तलाशने हेतु निर्देशित किया। जिलाधिकारी द्वारा अवगत कराया गया कि वहलना चौक स्थित रोड का निर्माण कार्य भी शीघ्र ही कराया जाएगा उक्त बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार उपायुक्त जिला उद्योग केंद्र परमहंस मौर्य एवं अन्य विभाग के अधिकारियों के साथ उद्योग बंधु भी उपस्थित रहे।

– मुजफफरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।