ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान:मोदी और योगी को बताया यूरिया और डीएपी चोर

हरदोई – मोदी और योगी पर ओमप्रकाश राजभर ने फिर विवादित बयान दे डाला। ओमप्रकाश राजभर ने मोदी और योगी को जहाँ यूरिया और डीएपी चोर बताया तो वहीं कहा कि किसानों का धन दोगुना कर रहा है सांड। योगी और मोदी ने बोरी से लिपट कर पांच पांच किलो यूरिया और डीएपी चुरा लिया।

जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश राजभर ने जनसभा में कहा कि एक बार अखिलेश का काफिला चौराहे पर रुका और उनसे पत्रकारों ने पूछा कि अब की सरकार की अपेक्षा आपकी सरकार ने क्या किया तो अखिलेश ने जवाब दिया कि हमारी सरकार में डायल हंड्रेड जैसी सेवा शुरू की जो पीड़ित 100 नंबर पर फोन करता है तत्काल पुलिस वहां पहुंचती है जैसे ही खबर अखबार में छपी तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों को बुलाकर पूछा यह क्या छपा है आपने कि डायल 100 नंबर की गाड़ी खड़ी है वह अखिलेश की देन है तो पत्रकारों ने पूछा आप की क्या देन है तो योगी जी ने कहा जो हर चौराहे पर सांड खड़ा है वह हमारी देन है

ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि सांड किसानो का धन दोगुना कर रहे हैं। इस सरकार को किसी से डर नही है अगर डर है तो सिर्फ ओमप्रकाश राजभर से है।

बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक विशाल जनसभा को जनता इंटर कॉलेज मे संबोधित कर रहे थे।जनसभा में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर मुख्य अतिथि के रुप में पधारे थे।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।