एनकाउंटर के डर से 25 हजार के इनामी बदमाश ने एसपी ऑफिस पहुंचकर किया सरेंडर

*एनकाउंटर के डर से 25 हजार के इनामी बदमाश हवा सिंह ने एसपी ऑफिस पहुंचकर किया सरेंडर

*एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडेय ने कहा बदमाशों में है पुलिस की दहशत

*हाल ही में थानाप्रभारी खेकड़ा अजय शर्मा ने एनकाउंटर के दौरान इनामी बदमाश को किया था ढेर

बागपत- योगी सरकार बनने के बाद से अपराधियों में दहशत का माहौल बन गया हैं और यूपी पुलिस शातिर इनामी बदमाशों को काल का ग्रास तो बना ही रही हैं तो दूसरी तरफ शानदार पुलिसिंग का नमूना भी पेश कर रही हैं।हाल ही में बागपत क्षेत्र के थानां खेकड़ा थानाप्रभारी अजय कुमार शर्मा ने एक शातिर 25 हजारी इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान मार गिरा कर यह साबित कर दिया कि जो भी अपराधी क्राइम करेंगा या तो वह लँगड़ा बनेगा या काल का ग्रास।

शायद यही कारण है कि आज कल बागपत पुलिस से अपराधी ज्यादा खौफ़ खाएं हुए है तथा अपनी जान बचाने के लिए खुद पुलिस के आलाधिकारी के ऑफिस पहुंचकर अपने को गिरफ्तार करा रहे है।इसी क्रम बागपत पुलिस से बदमाशों में दहशत का माहौल के चलते व एनकाउंटर के डर से 25 हजार के इनामी बदमाश हवा सिंह ने एसपी ऑफिस पहुंचकर सरेंडर कर दिया । बता दें कि कोतवाली बडौत इलाके के बावली गांव 5 जून को हुए प्रवीण हत्याकांड का है मुख्य आरोपी है हवा सिंह । एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि अब बदमाशों में है पुलिस की दहशत।

-तसलीम बेनक़ाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।