एएसडीएम के निर्माण रुकवाने का मंदिर समिति ने जमकर किया विरोध: बैरंग पड़ा लौटना


हरिद्वार/लंढौरा -गुरुवार को लंढौरा में एक भवन निर्माण को रुकवाने व मंदिर की दुकानों का किराया लेने पंहुचे एएसडीएम प्रेमलाल सिंह को मंदिर समिति के पदाधिकारियों का विरोध झेलना पड़ा जिसके चलते निर्माण रुकवाने आए एएसडीएम को बैरंग लौटना पड़ा।
लंढौरा मेन बाजार स्थित शिव मठ मंदिर व उसकी संपत्ति पर दो समितियों द्वारा अपना-अपना आधिपत्य जताने का मामला हाईकोर्ट में जाने के बाद एएसडीएम प्रेमलाल सिंह को मंदिर का रिसीवर नियुक्त किया गया हैं। गुरुवार को एएसडीएम प्रेमलाल सिंह को जानकारी मिली की पार्वती पत्नी रामकुमार द्वारा भवन निर्माण मंदिर के हिस्से में किया जा रहा हैं। जानकारी मिलने पर मौके पर पंहुचे प्रेमलाल सिंह व पूर्व विधायक कुवंर नरेंद्र सिंह निर्माण कार्य रुकवाने व धवस्त करनें की बात कर ही रहें थें। कि सामाजिक समिति के पदाधिकारी निर्माण को सहीं ठहराते हुए हंगामा करने लगें यहीं नहीं समिति के पदाधिकारीयों नें पूर्व विधायक कुवंर नरेंद्र सिंह पर भी गलत लोगों का साथ देने का आरोप लगाया इससे पहले की मामले को लेकर दोनों समितियों के पदाधिकारी आमने सामने आतें इससे पहले ही मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों के लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। लोगों के विरोध के चलतें एएसडीएम प्रेमलाल सिंह को मौके से बिना किराए व निर्माण धवस्त किए बिना ही बैरंग लौटना पड़ा।
– तसलीम अहमद, हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।