युवाओं की मानसिकता को बदलने के लिए बनाई फिल्म : सोच एक नजरिया

शाहजहांपुर- आजकल के युवाओं की मानसिकता इतनी गिरती जा रही है वे कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं पर अपनी मानसिकता को बदलने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं । इसी को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर परविन्दर सिंह ने एक शार्ट फिल्म #सोच को बीते बुधवार शाम 8 बजे रिलीज किया । जिसमें उन्होंने दिखाया है कि एक महिला की जिन्दगी को बर्बाद करने के लिए एक लड़का कैसी हरकत करता है , लेकिन वहीं दूसरी तरफ दूसरा लड़का अपनी सोच के नजरिये को बदलकर एक घर को टूटने से बचा लेता है । जिसके बारे में फिल्म के सह निर्देशक अश्विनी कुमार बताते हैं की यदि हम अपनी सोच के नजरिये को बदल लें तो पता नहीं कितने लोगों की जिंदगी बदल सकती है ।
इस फिल्म का कॉनसेप्ट लेकर आने वाले शुशान्त पाण्डेय बताते हैं कि एक बार वह ट्रेन में यात्रा कर रहे थे , जहां वो टॉयलेट के लिए ट्रेन के अंदर बाथरूम में जाते हैं तो वहां एक लड़की का मोबाइल नंबर लिखा हुआ देखते हैं उसके बाद उनके दिमाग मे आता है कि पता नहीं कितने लड़को का फ़ोन इस बेचारी लड़की के पास जाता होगा , और लड़की की जिंदगी में बहुत सी परेशानियाँ सिर्फ इस नंबर की वजह से आ रही होगीं । शाम को वापस आते वक्त शुशान्त ने ये कांसेप्ट इस फिल्म के निर्देशक परविन्दर सिंह को बताया और परविन्दर सिंह ने इस बात को तुंरत ही अपने साथी निर्देशक अश्विनी कुमार को बताया और बात इस घटना पर फिल्म बनाने के शुरू हो गयी । जिसमें बतौर पूजा का रोल अदा करने वाली सुजाता प्रधान मुख्य कलाकार के रूप में अभय त्रिपाठी जोकि संदीप बने थे, अनिरुद्ध जोकि पूजा के पिता बने थे तथा दीपंकर मिश्रा जिन्होंने एक कॉलर बनकर पूजा की जिंदगी को बर्बाद होने से बचाया के अभिनय ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए । इसके बाद बात आती है बैक स्टेज पर अपना कमाल दिखाने की जहां सुशान्त शुभम पाण्डेय ने एक बहुत ही उभरे हुए छायाकार की तरह इस फिल्म का छायांकन किया तो वहीं दूसरी तरफ लेखक अभिषेक श्रीवास्तव, सह निर्देशक अभिषेक सिंह,दीपंकर मिश्रा, चीफ एडिटर निखिल रस्तोगी , कास्ट्यूम और मेकअप शिखा सिंह , स्क्रीन प्ले और डायलॉग अश्विनी कुमार साउंड रिकॉरडिस्ट तन्मय लहरी , आर्ट डायरेक्शन अभितेंद्र बैशवार , तथा लोकेशन देने वालों में उत्कर्ष गुप्ता आदि ने भी लोगों के दिलों पर अपनी प्रतिभा की झलक बिखेर दी । इन सबकी नींव डालने वाले ऑपलेंट एकेडमी के शिक्षक ने इन सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं दीं और इनके भविष्य की उज्ज्वल कामना करते हुये भगवान से दुआ मांगी ।
सह निर्देशक अश्विनी कुमार तथा फ़िल्म के मुख्य हीरो अभय त्रिपाठी

संवाददाता ब्रजलाल कुमार शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।