इच्छा मृत्यु की मांग करते हुए अपने दो नाबालिग बच्चो के साथ कचहरी परिसर में घूमी महिला

वाराणसी- उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के मुरेरी गांव थाना चोलापुर निवासी सुमन मिश्रा अपने दो बच्चों प्रिंस मिश्रा व आनंद मिश्रा के साथ इच्छा मृत्यु की मांग करते हुए पूरे कचहरी परिसर में घूमी ।
सुमन मिश्रा का कहना है कि मेरे पति संजय मिश्रा इस समय किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं उनके इलाज के लिए मैंने सारे गहने व जमा पूंजी तक खर्च कर दिए हैं अब पैसे खत्म हो जाने पर उनके इलाज के लिए मेरे पास पैसे नहीं है 1 वर्ष से प्रधानमंत्री स्वास्थ्य योजना आयुष्मान योजना अन्य योजनाओं के लिए आवेदन पत्र दिया पर अभी तक कोई भी स्वास्थ्य कार्ड जारी नहीं हुआ इलाज के अभाव में मेरे सामने मेरे पति संजय मिश्रा की मृत्यु हो जाए उसके पहले मैं मांग करती हूं जिला प्रशासन से मुझे और मेरे दोनों नाबालिक पुत्रों को इच्छा मृत्यु प्रदान किया जाए पूरे कचहरी परिसर में अवस्था में घूमते दोनों बच्चों व सुमन मिश्रा को देख हर व्यक्ति का हृदय द्रवित हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।