आगरा में छात्रा से रेप के आरोपी चित्रकूट एसडीएम के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

बीटीसी छात्रा से रेप करने के मामले में फरार चल रहे चित्रकूट में तैनात अतिरिक्त एसडीएम सौजन्य कुमार विश्वास के आगरा स्थित घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा की गई है। आगरा के दयालबाग स्थित घर पर झांसी पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया, लेकिन पुलिस के जाते ही कुर्की का नोटिस फाड़ दिया गया।

एसडीएम सौजन्य कुमार विश्वास पर बीटीसी छात्रा से रेप का आरोप है। छात्रा ने एसडीएम पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद झांसी जनपद के नवाबाद थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी। अब उनके खिलाफ कुर्की का आदेश हुआ है।

रेप के आरोपी एसडीएम के घर जब मीडिया कर्मी की टीम पहुँचे तो आरोपी के माता-पिता ने कहा कि नोटिस बच्चों ने फाड़ दिया। एसडीएम की मां ने बताया कि उनके बेटे को खनन माफिया के द्वारा फंसाया गया है। घरवालों को कुछ भी नहीं पता है कि वह कहां हैं। दो महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है, लेकिन घरवालों से उनका संपर्क नहीं हुआ है। घरवालों का कहना है कि रेप के आरोप साजिश के तहत लगाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।