अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में महिला समेत चार की मौत

बरेली। ठंड में कोहरे की दस्तक के साथ सड़क हादसों में भी लगातार इजाफा हो रहा है। शहर से लेकर देहात क्षेत्र में अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। थाना कैंट के बीआई बाजार में ट्रक से गिरकर चालक की मौत हो गई। वहीं, भतीजी की शादी में शामिल होने जा रही एक महिला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका बेटा गंभीर रुप से घायल हो गया। इसके अलावा भोजीपुरा में सड़क पार कर रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बहीं बदायूं सड़क हादसे में घायल हुए युवक ने शहर के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।
सड़क पर चल रहे युवक का अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
भोजीपुरा में नैनीताल हाइवे पर सड़क पर चल रहे एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भोजीपुरा थाना क्षेत्र के सैदपुर चुन्नी लाल निवासी 45 वर्षीय साबिर किसी कार्य से बरेली जा रहे थे। इसी बीच एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन उन्हें रौंदता हुआ चला गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि साबिर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की सूचना देने के बाद अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।
शादी में जा रही महिला की हादसे में मौत
बेटे के साथ भतीजी की शादी में शामिल होने जा रही महिला के बेटे की बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका बेटा गंभीर रुप से घायल हो गया। थाना भोजीपुरा क्षेत्र के बिल्बा की रहने वाली रेशमवती पत्नी केबलराम अपने बेटे राजकुमार के साथ बाइक से भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए विशारतगंज जा रही थी। इसी बीच बदायूं रोड पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार मां बेटों को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम छा गया है।
सड़क हादसे में घायल बदायूं के युवक की अस्पताल में मौत
बदायूं में सड़क हादसे में घायल हुए युवक की शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बदायूं जिले के कादरचौक थाना क्षेत्र के खुड़वारा गांव निवासी 30 वर्षीय अमरपाल पुत्र मुन्ना लाल 11 दिसंबर को शादी में जा रहे थे। इसी बीच बजीरगंज रोड पर वैन में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।हादसे में वैन में सवार दो लोगों की मौत हो गई थी। जबकि अमरपाल समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें गंभीर हालत होने पर उपचार के लिए शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार की देर रात उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ट्रक से गिरकर चालक की मौत
ट्रक से गिरकर एक चालक की मौत हो गई। थाना कैंट क्षेत्र के ठिरिया निजावत खां निवासी आमीन खां ट्रक चालक है। रविवार को वह ट्रक को लेकर बीआई बाजार में गया था। इसी बीच ट्रक में कुछ फसने की वजह से वह ट्रक के ऊपर चढ़कर देख रहा था। इसी बीच अचानक उनका पैर फिसलने से वह ट्रक से नीचे आ गिरे। हादसे में वह गंभीर रुप से घायल हो गए। जहां परिवार के लोगों ने उन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। चालक की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।