अब दिल्ली से देहरादून केवल 2 घण्टे की दूरी, परिवहन मंत्री ने की घोषणा

*5400 करोड़ रुपए की लागत से बने 4 लेन नेशनल हाइवे 58 का लोकार्पण

मुज़फ्फरनगर- आज करोड़ो रुपए की लागत से बने मुजफ्फरनगर से हरिद्वार 4 लेन सड़क का निर्माण का उद्घाटन लोकार्पण आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने किया। लोकार्पण व उद्घाटन डीएम कार्यालय स्थित एनआईसी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा हुआ।
एनआईसी में मुख्यातिथि केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉक्टर संजीव बालियान मौजूद रहे, एनआईसी में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, सीडीओ आलोक यादव, एडीएम प्रसासन अमित कुमार, एडीएम फाइनेंस आलोक कुमार, एक्शन पीडब्ल्यूडी सहित नेशनल हाइवे ऑथोरिटी के अधिकारी भी मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने सन्धावली पुल के कम्प्लीट होने पर परिवहन मंत्री का आभार जताया और बधाई दी। 2005 से नेशनल हाइवे 58 के 4 लेन हाइवे के निर्माण का अब 16 वर्ष बाद हुआ। परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के द्वारा लोकार्पण इस नेशनल हाइवे 58 के 4 लेन हाइवे के कम्प्लीट होने पर परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, यूके सीएम तिरवेंद्र सिंह रावत,केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान, नेशनल हाइवे ऑथोरिटी के चेयरमैन संधू सहित जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे सहित प्रसासनिक अधिकारियों में खुशी की लहर ,परिवहन मंत्री ने कहा कि मेरी दिली इच्छा हैं, की बद्रीनाथ तक इस हाइवे से कार द्वारा यात्रा करू, वही परिवहन मंत्री ने सभी मुख्यमंत्रीयो व केंद्रीय मंत्रियों, NHAI व प्रसासनिक अधिकारियों का हाइवे कम्प्लीट होने पर शुभकामनाएं दी। इस हाइवे के बनने से क़ई घन्टो की दूरी कुछ ही घन्टो में समाप्त होगी, मुजफ्फरनगर वासियों को ओर भी क़ई डबल हाइवे मिलेंगे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।