सड़क हादसे में हुई मौतों के बाद शुरू हुई नेताओं में हलचल

पटना/बिहार- पिछले दिन रविवार 11 मार्च को समस्तीपुर मुसरीघरारी पथ पर हुए दर्दनाक हादसे में 11 लोगो की मौत ने पूरे इंसानियत को झकझोर रख दिया , टैंकर व आँटो की आमने सामने टक्कर में 11 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी.
इस घटना में दलसिंहसराय थाना क्षेत्र चार लोगो की मौत हो गई थी जिसमे केवटा पंचायत के भी दो लोग शामिल थे.वही नेताओं का भी आनाजाना लगा हुआ है.मृतक के परिजनों से मिलने आज मंगलवार को भाजपा बिहार प्रदेश अध्यक्ष- सह -उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय पहुंचे और केवटा के मृतक सत्यनारायण भगत कि पत्नी शैल देवी (60) इनके पोती अरूषि भारती (4) की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया .
श्री राय ने उनके परिजन से मिलकर हौसला बँधाया और कहा जहाँ तक होगा वो उनकी मदद करेगे. मौके पर बीजेपी के कई नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे.
वही लोगो का कहना है सरकार हो य प्रशासन जब कोई बड़ी घटना घटती है तभी क्यों जागते है. शहर में यातायात व्यवस्था के नाम पर किसी भी चौक पर पुलिस नजर नही आती,जिससे ऑटो चालक व अन्य वाहन चालक लाहपरवाह जैसे वाहन चलाते हैं।
-नसीम रब्बानी ,पटना बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।