शिया कमबाेहन कब्रिस्तान की जमीन को अवैध कब्जा मुक्त कराने के लिए कमेटी के पदाधिकारियों ने कराई थाना किला में शिकायत दर्ज

बरेली – शिया कमबाेहन कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जा मुक्त कराने के संबंध में कमेटी के पदाधिकारियों ने थाना किला में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार ममला थाना किला स्वाले नगर छोटी कर्बला के सामने कमबाेहन कब्रिस्तान का है जिसमें अवैध तरीके से मांजे के अड्डे असामाजिक तत्वों द्वारा कब्जा कर लगाए गए है। धार्मिक स्थल कब्रिस्तान के गेट पर निशा मोटर्स द्वारा अवैध अतिक्रमण कर मेनगेट पर नगर निगम शौचालय की गाड़ी नगर निगम के ट्रैक्टर ट्रॉली भारी समान रखा है। जब मृत व्यक्ति को दफनाने का समय लोग कब्रिस्तान में आते हैं तब मेन गेट पर अवैध अतिक्रमण हाेने के कारण जनाजे को लाने में बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है जिस की सूचना जनता ने शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड उत्तर प्रदेश लखनऊ में की। प्रबंधक कमेटी द्वारा काफी समझाने का प्रयास करने के बाद भी इन लोगों ने कब्रिस्तान की भूमि पर अवैध अतिक्रमण को नहीं हटाया। शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड द्वारा प्रबंधक तकी रजा द्वारा कब्रिस्तान की साफ-सफाई अतिक्रमण हटाने के काफी प्रयास किया गया।आज प्रबंधक तकी रजा नईम हैदर असद जैदी इकतेदरा नकवी ऐतश्याम नकवी सुजा नकवी ताैसीफ हैदर मनसब नकवी एडवोकेट रूप किशोर ने थाना किला मे लिखित शिकायत दर्ज कराई ।मौके पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अवैध लगे अड्डों काे हटाने के निर्देश जारी किए। निशा मोटर के मालिक से दस्तावेज मंगाने का समय दिया।

– बरेली से तकी रज़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।