रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा अय्याशी का अड्डा:तीन युवक सहित पांच युवतियां गिरफ्तार

*आईजी नवीन अरोड़ा के फोन के बाद डेढ़ घण्टा देरी से सीओ हरीपर्वत और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे
*पुलिस ने की छापामार कार्यवाही, मौके से तीन युवक सहित पांच युवतियां हिरासत में
आगरा।शहर के ऐसे कई होटल है ।जो सुर्खियों में पिछले समय में रह चुके हैं। जैसे ताज नगरी और सिकंदरा के होटल व रेस्टोरेंट मैं भी कई बार सेक्स चलाने वाले पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई भी की है ।और कई बार पेपरों में भी छप चुके हैं। लेकिन न जाने क्यों इनका यह है जिस्मफरोशी का धंधा नहीं रुकता आखिर न जाने ऐसा क्या कारण है। जो इनके हौसले इतने बुलंद रहते हैं। कभी-कभी पुलिस भी सूचना मिलने पर देरी से पहुंचती है।

थाना सिकन्दरा क्षेत्र में रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे होटल पर पुलिस ने छापामार कर तीन युवक सहित पांच युवतियों को हिरासत में लिया।वहीं पुलिस की कार्यवाही देख होटल संचालक मौके से फरार हो गया। आपको थाना सिकंदरा के हालात की जानकारी देते हुए चलें।
कि थाना सिकंदरा के पश्चिमपुरी में कई होटल ऐसे है ।जहां युवा प्रेमी जोड़ा का आना जाना लगा रहता है।वहीं होटल संचालक उनको रूम देने कि सुविधा के नाम पर 700 से 1000 रुपए तक बसूल लेते है।वहीं इन सब की आड़ लेकर ऑन डिमांड लड़कियां भी उपलब्ध कराई जाती है।
स्थानीय लोगों की शिकायत पर हुई कार्यवाही।
वहीं थाना सिकंदरा के अंतर्गत फ्रेंड्स पुरम कॉलोनी के पास रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे अय्याशी के अड्डे के बारे में स्थानीय लोगो ने कई बार शिकायत की पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।सोमवार को एक स्थानीय व्यक्ति ने 112 पर सूचना देकर होटल पर चल रहे अय्याशी के अड्डे पर कार्यवाही की मांग की गई।जिसके कुछ ही देर बाद डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस को आता देख होटल संचालक और पूरा स्टाफ मौके से भाग गया।जिसके बाद पुलिस ने होटल से तीन युवक सहित पांच युवतियों को हिरासत में ले लिया।
112 की सूचना के बाद डेढ़ घंटे बाद पहुंची स्थानीय पुलिस।
बता दें कि होटल में कार्यवाही के बाद डायल 112 पुलिस ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। लेकिन स्थानीय पुलिस डेढ़ घंटे तक नहीं पहुंची।जिसके बाद वहा मौजूद लोगो ने एसएसपी सहित आईजी आगरा तक शिकायत कर दी। आईजी नवीन अरोड़ा के फोन के बाद डेढ़ घण्टा देरी से सीओ हरीपर्वत और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। सीओ हरीपर्वत लखन सिंह के अनुसार आरोपियों को मुचलका भरवा कर छोड़ा जा रहा है। और लड़कियों को परिजनों की सपुर्दगी में दिया जा रहा है।

– योगेश पाठक आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।