युवती काे प्रेमजाल मे फंसाकर घर पर किया दुष्कर्म

पीलीभीत- पीलीभीत शहर से सटे गांव में किशोरी को शादी का झांसा देकर अगवा कर लिया गया। दुष्कर्म करने के बाद मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की गई। किशोरी के पिता ने घटना की तहरीर पर पुलिस को दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना सुनगढ़ी क्षेत्र एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी को उसके पड़ोसी अशरफ ने प्रेमजाल में फांस लिया। इसके बाद 23 जून को दोपहर दो बजे उसने अपने परिवार के सदस्य आबिद खां, आरिफ, जावेद, साजिद, नाजिम, मैनाज,गुलशन और अनीस खां की मदद से उसे शादी का झांसा देकर उसे घर से अगवा कर गए। परिवार वालों का आरोप है कि उनकी गैरमौजूदगी में किशोरी को डर धमका कर घर में रखें बीस हजार रुपये और लगभग पांच तोले सोने के जेवरात साथ में ले गए थे। आरोपित ने किशोरी के साथ में दुष्कर्म करने के बाद उसे जान से मारने की कोशिश करते हुए गले में दुपट्टा डालकर गला दबाने की कोशिश की, किसी तरह वह उसके के चुंगल से छूटकर वहां से भागी तो उसने किशोरी को घर के बाहर रोड पर गिरकर भी मारपीट करने लगा। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिवार वालों को बताया तो पिता ने थाना सुनगढ़ी में आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण करवाकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर सुनगढ़ी मोहम्मद कासिम ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

– ऋतिक द्विवेदी ब्यूरो पीलीभीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।