मुठभेड़ के बाद दबोचे गये तीन बदमाश: बदमाशों से बाईक,अवैध असलहा व भारी मात्रा में कारतूस बरामद

मुज़फ्फरनगर /रतनपुरी /बुढ़ाना – जनपद मुजफ्फरनगर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है जिसके चलते बीती देर रात हुई अलग अलग थानाक्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ जिसमे चेकिंग के दौरान 2 अलग-अलग थाना क्षेत्र रतनपुरी व बुढ़ाना में 30 मिनट के अंदर 2 ताबड़तोड़ मुठभेड़ हुई ।

पहली मुठभेड़ रतनपुरी थाना क्षेत्र के भनवाड़ा रोड पर हुई।जहां 2 बाइक सवार 4 बदमाशों में से 2 बदमाश आबिद निवासी हापुड़ व मुजफ्फर निवासी मेरठ को पुलिस ने पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

वहीं दूसरी और बुढाना में रतनपुरी से फरार हुए बदमाशों की घेराबंदी के दौरान टांडा माजरा रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।
जिसमें पुलिस ने फिरोज निवासी मेरठ के पैर में गोली लगने के बाद उसे भी दबोच लिया।तो वहीं इस मुठभेड़ में सिपाई अजय तेवतिया भी बदमाशो की गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाशों के खिलाफ मेरठ, मुजफ्फरनगर सहित आस पास के जिलों में लूट चोरी के 30 मुकदमे दर्ज है। वहीं बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 2 बाइक, 3 तमंचे, 16 कारतूस बरामद किये।

पुलिस अधिकारी ने बताया की मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों ने कुछ दिन पूर्व किसान को गन प्वाइंट पर लेकर ट्रैक्टर लूट की घटना को अंजाम दिया था जिस मामले में रतनपुरी से बदमाश वांछित चल रहे थे।पुलिस ने घायल तीनों बदमाश और सिपाई अजय तेवतिया को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।