उन्नाव में फिर हुई मानवता शर्मशार: युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

उन्नाव – उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में फिर मानवता शर्मशार हो गयी । युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है ।बताया जाता है कि गांव के बाहर खेतो मे युवती को जलाया गया है ।
युवती को जिंदा जलाने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया है ।

जानकारी के अनुसार सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेज दिया है ।बेखौफ अपराधी युवती को जलाने के बाद मौके से फरार हो गए । बताया जाता है कि युवती के साथ कुछ समय पहले दुष्कर्म हुआ था और इन्ही आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है । बिहार थानाक्षेत्र के हिन्दुनगर गांव का मामला है।

एडीजी जोन एसएन साबत का बयान सामने आया है कि मुख्य आरोपी सहित पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।सिविल में पीड़िता से मैंने बात की है हालत चिंताजनक है और काफी जल चुकी है पीड़िता। उन्होंने कहा कि सिविल में प्लास्टिक सर्जन सहित बेस्ट डॉक्टरों की टीम इलाज कर रही है।सिविल में सुरक्षा के लिहाज से पुलिसकर्मी तैनात किए गए है। मौके पर खुद आईजी पहुचे हुए है और पड़ताल कर रहे है।उन्नाव पुलिस की क्या मामले में अब तक कार्यवाही रही उसकी जांच की जा रही है।पीड़िता के सुरक्षा देने के बयान पर नही बोले एडीजी एसएन साबत।

उन्नाव कांड पर मुख्यमंत्री योगी ने सख्त रूख इख़्तियार करते हुए पीड़िता का इलाज सरकारी खर्च पर कराए जाने के आदेश दिया है साथ ही आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने के प्रशासन को आदेश दिए है उन्होंने कहा कि महिला अपराध से जुड़ी घटनाएं बर्दाश्त नहीं होंगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।