प्रेम प्रसंग के चलते पीट- पीट कर युवक की कर दी हत्या

गाजीपुर-जनपद गाजीपुर प्रेम प्रपंच के चलते आज एक युवक की मारपीट कर हत्या कर दी गई।मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के बकराबाद गांव का है।पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।बताया जा रहा है कि बकराबाद गांव में रहने वाले युवक बाबूलाल का किसी युवती से प्रेम संबंध था।जिस पर युवती के परिजनों को आपत्ति थी।इस मामले में युवक और युवती पक्ष के बीच कई बार विवाद और मारपीट भी हो चुकी है।आज युवक लहुलुहान हालत में गांव के बाहर सड़क पर पड़ा मिला।ग्रामीणों ने उसे अस्पताल पहुंचाया,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवती के घरवालों ने मारपीट कर युवक की हत्या कर दी। वहीं प्रेमिका द्वारा जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की भी ख़बर है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार इस मामले पर गांव के पूर्व प्रधान ने बताया कि 1 दिन पूर्व रात्रि में प्रेमिका बाबूलाल के घर पर आई हुई थी जिसे बाद में परिजनों ने समझा बुझाकर उसके परिजनों के हवाले कर दिया था जिसके बाद आज प्रेमिका ने जहर खा लिया था जिसकी सूचना उसके घरवालों ने बाबूलाल को दिया कि वह मर रही है आकर मिल लो बाबूलाल मिलने के लिए गया लेकिन रास्ते में ही उसे मारा पीटा गया इस दौरान उसे गंभीर चोटे आई जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।