मिशन पोषण माह के अंतर्गत निकाली गई रैली

हरिद्वार/रुड़की – रैली का शुभारंभ बाल विकास परियोजना अधिकारी संदीप अरोड़ा द्वारा हरी झंडी दिखाकर रामनगर आंगनबाड़ी केंद्र से रवाना किया गया।बाल विकास परियोजना अधिकारी ने संदीप अरोड़ा ने अपने संबोधन में कहा कि तीन से छह साल के बच्चों को कुपोषण से बचाने की जिम्मेदारी हम लोगों पर है इसलिए समय-समय पर मुख्य सेविकाएं व कार्यकत्रियां बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण कराती रहें। और लोगों को जागरुक करते रहें

इस दौरान रैली में क्षेत्रिय मुख्य सेविका कु अंजुल चौधरी ने बड़े जोश व उत्साह के साथ कुपोषण मुक्त नारे लगाते हुए रैली में सैकड़ों आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका एवं स्कूली बच्चों के साथ प्रतिभाग किया पोषण रैली में अंगबाड़ी कार्यकत्रियों में कल्पना, काजल,निशा, प्रेरणा,सुनीता, रजनी, तुलसी, अंजू,रेखा,तथा सहायिकाएं सुमन,वीना, परमजीत,आशा, अंजू, रश्मि एवं प्राथमिक विद्यालय नंबर 18 का समस्त स्टाफ और बच्चे उपस्थित रहे। रैली रामनगर क्षेत्र की समस्त गलियों से नारे लगाते हुए बालक बालिका प्राथमिक विद्यालय नंबर 18 पर समाप्त की गई। इस दौरान निर्वतमान पार्षद पंकज सतीजा, भाजपा नेता प्रदीप सचदेवा, प्राथमिक विद्यालय नंबर 18 के प्रधानाचार्य मो इलाही आदि उपस्थित रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।