पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, तीन वाहन चोर दबोचे: आरोपियों के पास से चोरी की 5 स्कूटी भी बरामद

मुज़फ्फरनगर- जनपद मुज़फ्फरनगर की थाना शहर कोतवाली पुलिस के हाथ ऐसे शातिर वाहन चोर लगे है जो पलक झपकते ही स्कूटी पर हाथ साफ कर देते थे ,और उनपर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर ओने पोन दामों में बेच दिया करते थे शहर के तीनो थाना क्षेत्रों से अचानक कई स्कूटी गायब (चोरी) होने की घटनाओं के अनावरण के लिए जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों ने जनपद भर की पुलिस को चौकस कर रखा था जिसमे थाना शहर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है ,जिसमे तीन वाहन चोरों की गिरफ़्तारी के साथ ही 5 चोरी की स्कूटी भी बरामद की गई है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर की थाना शहर कोतवाली क्षेत्र का जहां दिनांक 11.08.2020 को थाना शहर कोतवाली पुलिस द्वारा 03 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार किये गए हैं पकड़े गए शातिरों के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की पकड़े गए शातिर चोरों द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों से कई स्कूटी चोरी की गयी थी जिसके सम्बन्ध में थाना शहर कोतवाली नगर, नई मण्डी, और सिविल लाईन पर अलग अलग मुक़दमे दर्ज हैं।

पकड़े गए शातिर चोरों द्वारा चोरी की घटना कारित करने के बाद उनपर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर उन्हें जनपद में खुले आम चलाते थे जनपद के तीनो थाना क्षेत्रों से आये दिन वाहन चोरी की घटनाओं के अनावरण के लिए वरिष्ठ अधिकारीयों द्वारा दिए गए निर्देशानुसार जनपद भर में वाहन चैकिंग अभियान चलाया गया जिसके चलते चैकिंग के दौरान ई-चालान एप पर नम्बर चैक करने पर यह खुलासा हुआ है और चोरी की गयी 05 स्कूटी बरामद की गई हैं साथ ही साथ तीन आरोपी भी पकड़े गए हैं।

*पकड़े गए आरोपियों के नाम*।
*1.* बालेन्द्र उर्फ बाली पुत्र धनप्रकाश निवासी ग्राम पीनना थाना शहर कोतवाली मुजफ्फरनगर।

*2.* ब्रजपाल उर्फ ब्रिजू पुत्र जयपाल निवासी उपरोक्त।

*3.* मोहित उर्फ पांशू पुत्र जसवीर निवासी उपरोक्त।

आज पुलिस ने पकड़े गए तीनो वाहन चोरों से पूछ ताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया है ।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।