विधायक ने फीता काटकर रिकॉर्डिंग स्टूडियो का किया उद्घाटन:सोशल डिस्टेन्सिग की उड़ी धज्जियां

एम एस आर रिकॉर्डिंग स्टूडियो के उद्घाटन से ग्रामीण कलाकारों में हर्ष।

वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच विधायक ने फीता काटकर रिकॉर्डिंग स्टूडियो का किया उद्घाटन

अब ग्रामीण प्रतिभा को मिलेगी पहचान और उड़ान।

मझौलिया /बिहार- श्री कृष्ण जन्माष्टमी महापर्व के अवसर पर मझौलिया में सदर विधायक मदन मोहन तिवारी ने वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच एम एस आर रिकॉर्डिंग स्टूडियो का फीता काटकर उद्घाटन किया। कलाकारों का उत्साह बढ़ाते हुए विधायक श्री तिवारी ने कहा कि अब ग्रामीण कलाकारों को पहचान मिलेगी और वह सफलता का उड़ान भरेंगे।
विधायक श्री तिवारी ने जोर देकर कहा कि कलाकारों को सामाजिक देश भक्ति आदि गीतों पर विशेष ध्यान देना चाहिए ताकि उनसे लोगों में प्रेरणा जगे। उन्होंने उपस्थित कलाकारों को निर्देश दिया कि अश्लील गीतों से दूर रहें।
मौके पर उपस्थित आर एफ इंटरटेनमेंट के निदेशक वसीम राही ने इस रिकॉर्डिंग स्टूडियो के और कलाकारों के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी प्रतिभा की कमी नहीं है। सिर्फ उनको हवा देना है। एम एस आर रिकॉर्डिंग स्टूडियो के निदेशक गायक कुमार गुप्ता राजू कलवार ने बताया कि हमारी स्टूडियो का उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों में गायन कला संगीत कला और लेखन कला को जीवंत करना है। ग्रामीण प्रतिभा को दर-दर भटकना नहीं पड़े उनका शोषण नहीं हो इसी उद्देश्य से इस स्टूडियो की स्थापना की गई है। गायक छबीला कुमार यादव ने बताया कि शहरों में ग्रामीण प्रतिभा को काफी कष्ट उठाना पड़ता है। इसके माध्यम से हम लोग ग्रामीण प्रतिभा को निशुल्क अवसर देंगे उनकी प्रतिभा को चमका आएंगे और सफलता के शिखर पर पहुंचाने का प्रयास करेंगे। हालाकि इस दौरान सोशल डिस्टेन्सिग की धज्जियां उड़ती दिखाई दी।उद्घाटन अवसर पर प्रमुख प्रतिनिधि और पूर्व मुखिया सुरेंद्र शाह राजद के प्रदेश नेता आरत सिंह पांडे कंपलेक्स के मालिक अखिलेश पांडे राजेश कुमार पांडे जदयू के पंचायत अध्यक्ष नागेंद्र कुमार साह आदि ने भी कलाकारों के उज्जवल भविष्य की कामना की। मौके पर कोरियोग्राफर आयुष सिंह ,गायक पप्पू ,अजीज, सुमन शर्मा ,धर्मेंद्र कुमार, मुन्ना कुमार सहित दर्जनों कलाकार उपस्थित थे। बताते चलें कि इस स्टूडियो के खुलने से ग्रामीणों में हर्ष है।

– मझौलिया से राजू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।