पुलिस का एक और धमाका: तमंचा फैक्ट्री का किया खुलासा,मौत के साजो सामान सहित एक को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर- एसएसपी अभिषेक यादव के कुशल एवं प्रभावी निर्देशन में व एस पी सिटी सतपाल आंतिल व सी ओ सिटी हरीश भदौरिया के नेत्रत्वो में शहर कोतवाली पुलिस की शानदार पुलिसिंग के चलते अपराधियों की कमर टूट रही हैं।

आज प्रेस वार्ता में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली पुलिस को अवैध असलाह बनाने वाली फैक्ट्री बरामद की हैं जिसमे बड़ी मात्रा में बने अध बने तमंचे व पिस्टल,तमंचे व कारतूस बनाने का साजो सामान मौके से बरामद किया है।एक टीम वर्क भावना के चलते शहर कोतवाल अनिल कपरवान अपनी टीम का नेतृत्व कर मनोबल बढाते रहते है तथा इस गुड वर्क को अंजाम देने वाली पुलिस टीम में खालापार चौकी इंचार्ज सुनील शर्मा,एस आई विनय शर्मा,एस आई सुनील अत्री, कॉस्टेबल अमित तेवतिया,कॉस्टेबल मनेंद्र राणा,योगेश कुमार आदि शामिल रहे।

जब से शहर कोतवाल अनिल कपरवान को शहर कोतवाली थाने की कमान सौपी हुई हैं तब से शहर कोतवाली पुलिस एक से बढ़कर एक गुड वर्क देने में कामयाब हो रही हैं तो आज मुखबिर ख़ास की सुचना पर शहर कोतवाल अनिल कपरवान ने अपनी पुलिस टीम को साथ लेकर मुखबिर की बताई जगह माता वाली गली दक्षिणी खालापार में दबिश दी तो वहा पर अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री चला रहे कुँवर पुत्र अखलाक को मौके से गिरफ्तार किया, शहर कोतवाली पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में पिस्टल, तमंचे कारतूस व अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री एवं उपकरण भी आरोपी कुंवर से बरामद किए हैं।

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पकड़ा गया कुंवर पुत्र अखलाक एक शातिर अपराधी जो पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है जो शातिर अपराधी है वर्ष 2016 में भी अवैध शस्त्र फैक्ट्री बनाने के मामले में जेल जा चुका है।इस बेहतरीन गुड वर्क पर उच्चाधिकारियों ने शहर कोतवाली पुलिस टीम की पीठ थपथपाई।

– तसलीम बेनकाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।