नेशनल हाईवे 58 पर कट बना लोगों की जान का दुश्मन:ट्रैक्टर ट्रालियों को जबरदस्ती हाईवे पर रहें है चढ़ा

* गन्नों से भरी ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रालियों को जबरदस्ती हाईवे पर चढ़ा देते हैं क्षेत्रीय किसान ,

*हाईवे पर आ रहे हल्के भारी वाहन हो जाते है इनके शिकार और हो जाते है घायल

* शाहपुर कट बन रहा लोगों की जान का दुश्मन।

मुजफ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित मंसूरपुर थाना क्षेत्र में शाहपुर कट बना लोगों की जान का दुश्मन। हाईवे पर अचानक आ घुसते है गन्ना भरे ओवर लोड वाहन जिसके चलते हर रोज हो रहे सड़क हादसे आज सुबह भी अचानक एक गन्नों से भरी ट्रैक्टर ट्राली चालक की लापरवाही के चलते पीछे से आ रही एक तेज रफ़्तार कार गन्नों से भरे ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी और उसमे सवार कई लोग घायल हो गए जिसके चलते हाईवे पर चीख पुकार मच गई सूचना मिलते ही यूपी 112 डायल ने मोके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र में सुबह सवेरे अचानक एक बड़ा सड़क हादसा हो गया अचानक गन्नों से भरी ओवर लोड ट्रैक्टर ट्राली चालक की लापरवाही इस कदर देखने को मिली की ट्रैक्टर चालक ने एक दम से अपना ट्रैक्टर हाईवे पर घुमा दिया जिस कारण कारण मु0 नगर की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार अचानक गन्नों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी जिसमे सवार तीन लोग मोके पर ही घायल हो गए जबकि ट्रैक्टर सवार और एक अन्य महिला भी इस हादसे में घायल बताये जा रहे है ।

हादसे के दौरान सबसे पहले सूचना मिलते ही यूपी 112 की पी आर वी घटना स्थल पर पहुंची और किसी तरह राहगीरों की मदद से कार में फंसे सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मुख्य हाईवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को एक साईड कराया।

अगर प्रतिदर्शियों की माने तो शाहपुर कट पर आये दिन कोई न कोई सड़क हादसे होते ही जा रहे है जिसका मुख्य कारण शाहपुर कट की तरफ से हाईवे पर चढ़ने वाले लोग ही मुख्य रूप से माने जा रहे है लोगों का कहना है की नेशनल हाईवे होने के कारण बाहरी लोग यहाँ सरपट दौड़ रहे है जबकि स्थानीय किसान अपने वाहनों (ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रालियां,भैंसा बुग्गी )अचानक से हाईवे पर चढ़ा देते है जिससे पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार वाहन इनकी चपेट में आ जा रहे है जिस कारण हर रोज यहां ऐक्सीडेंट होने लगे है ।

लोगों का कहना है की जबतक हाईवे अथॉरिटी और स्थानीय पुलिस यहां ट्रैफिक कन्ट्रोल नही करेगी तो इसी तरह यहां सड़क हादसे होते रहेंगे।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।