पत्नी से विवाद होने पर युवक ने काटा अपना गला

शाहजहांपुर – कांट थाना क्षेत्र के एक गांव में पत्नी से विवाद होने पर युवक ने अपना गला काट लिया । सुसराल पक्ष के लोगो ने गम्भीर रूप से जख्मी युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार बंडा थाना क्षेत्र के गांव ढका घनश्यामपुर निवासी अभिषेक (25) की शादी लगभग एक साल पहले कांट क्षेत्र के ग्राम टाण्डा पर्वतपुर निवासी सुदामा से हुई थी। शनिवार को अभिषेक पत्नी सुदामा के साथ हरिद्धार से लौटा और सीधे टाण्डा पर्वतपुर स्थित अपनी सुसराल पहुंचा । जहां किसी बात को लेकर दम्पति के बीच विवाद शुरू हो गया । सुसराल पक्ष के लोगो ने किसी तरह विवाद को शांत करवाया। लेकिन कुछ देर बार नाराज अभिषेक ने चाकू से अपना गला काट लिया। युवक को लहूलुहान हालत में पड़ देख घर मे कोहराम मच गया । आनन-फानन सुसरलीजन युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरो ने युवक को भर्ती करते हुए उसका उपचार शुरू कर दिया है।

प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह के अनुसार, युवक नशे का आदि है और जिस वजह से अक्सर उसका अपनी पत्नी से विवाद होता था । कुछ महीनों पहले भी पत्नी से विवाद होने पर युवक ने अपनी पत्नी के हाथों की नशो को काटने का प्रयास किया था लेकिन वह बच गई थी । आज फिर से विवाद होने पर युवक ने अपना गला काट लिया है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।