हरिद्वार भाजपा के महामंत्री विकास तिवारी की बड़ी चूक:अटल जी की जगह नरेन्द्र मोदी को बनाया स्वर्गीय

हरिद्वार – हरिद्वार जिले के भाजपा के महामंत्री विकास तिवारी की बड़ी चूक का मामला प्रकाश में आया है यह चूक प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल की बैठक के बाद हुई ।

जानकारी के अनुसार मीडिया को जारी प्रेस रिलीज़ में यह बड़ी चूक हुई है। अटल बिहारी वाजपेयी की जगह नरेंद्र मोदी को बता दिया स्वर्गीय। इतना ही नहीं अटल जी की जगह स्वर्गीय नरेंद्र मोदी की अस्थियां हरिद्वार लाने की जानकारी भी दी। मीडिया को मेल कर दी ये जानकारी। यह मामला प्रकाश में आते ही जहाँ महामंत्री विकास तिवारी की किरकिरी हुई।वहीं उन्हें इस जल्द बाजी से हुई चूक के लिए शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी। जिस चूक को लेकर भाजपा में खलबली मच गई है और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विकास तिवारी को पार्टी के महामंत्री पद से तुरंत हटाने की मांग की है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 19 अगस्त को हरिद्वार में हरकी पैडी ब्रह्मकुंड पर आ रहे अस्थि कलश की तैयारियों की बाबत एक बैठक जिला भाजपा के दफ्तर में ली. बैठक में नरेश बंसल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को वाजपेयी जी की अस्थि विसर्जन की तैयारियों के लिए दिशा निर्देश दिए. जबकि, भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने मीडिया को जो मेल के जरिये समाचार प्रेषित किया, उसमें तिवारी ने वाजपेयी जी की जगह नरेंद्र मोदी को स्वर्गीय बता दिया. विकास तिवारी ने जारी प्रेस नोट में नरेश बंसल की फोटो के कैप्शन में लिखा है 19 अगस्त को हरिद्वार आने वाली स्वर्गीय नरेंद्र मोदी की कलश यात्रा की तैयारी बैठक को जिला भाजपा कार्यालय पर संबोधित करते भाजपा प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल.

भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने जारी प्रेस नोट में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वर्गीय लिख दिया. जिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विकास तिवारी के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई करने की मांग की है.

भाजपा के जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि जब यह मामला उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल को इस बडी चूक की सूचना दी और बंसल ने विकास तिवारी को इस भारी भूल के लिए जमकर लताडा. चौहान ने कहा कि इस मामले की जांच कराकर दोषी पदाधिकारी के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।