लडकी की शादी के लिए सरकारी अध्यापक बताकर की लाखों की ठगी

फीरोजाबाद- कुछ जालसाजो ने फर्जीवाड़ा कर लडकी की शादी के नाम लाखो रुपयो की ठगी कर ली है। अब लडकी का पूरा परिबार कगांली की स्थिति मे दर व दर न्याय की गुहार लगा रहा है।

जानकारी के अनुसार घटना थाना मख्खनपुर जिला फिरोजावाद की है। ग्राम हरनागर्पुर थाना ओछा जिला मैनपुरी निवासी अर्चना की शादी ग्राम गैलराइ थाना मख्खनापुर जिला फिरोजावाद निवासी रणजीतसिंह के साथ तय हुई थी।जिसमे रणजीतसिंह व उसके परिवार ने लडके को सरकारी अध्यापक बता कर शादी के नाम पर 5 लाख रुपए ठग लिए और तिलक के दौरान अतिरिक्त दहेज मे 6 लाख रुपए मांगने पर हुए बवाल के दौरान फर्जी अध्यापक होने की बात कि खुलासा होने से बौखलाए लडके वालो ने तिलक लेकर आए लोगों को मारपीट कर सामान छीन लिया। आरोप लगाते हुए बताया कि थाना मख्खनपुर पुलिस ने डरा धमका कर तहरीर भी बदलवा दी थी और मामले की लीपापोती कर दहेज की साधारण धारा मे रिपोर्ट लिख थाने से भगा दिया। अब कार्यवाही के लिए दर वदर भटक रहा है लडकी पक्ष लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़ित परिवार के हालात अब इतने खराब हो चुके है कि अब परिवार की आर्थिक स्थिति भी बिगड़ने लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।