पतांजलि बिस्कुट के कार्टूनों के बीच छिपाकर लाई जा रही दस लाख की अवैध शराब का किया भंडाफोड़

*एक कंटेनर सहित पकड़े दो आरोपी ,जबकि पकड़े गए आरोपियों का एक साथी मौके से हुआ फरार

मुजफ्फरनगर- जनपद मुज़फ्फरनगर में नेशनल हाईवे 58 पर स्थित चौकी बीबीपुर थाना नई मंडी पुलिस ने हरियाणा से तस्करी कर मुजफ्फरपुर (बिहार) ले जाई जा रही हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 140 पेटी अवैध शराब पकड़ी है पुलिस ने बताया की पकड़ी गई शराब को पतांजलि बिस्किट्स के कार्टूनों के बीच छिपाकर लाया जा रही थी, पकड़ी गई शराब की कीमत दस लाख रूपये बताई जा रही है पुलिस ने मौके से एक कंटेनर और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि उनका एक तीसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा है जिसकी तलाश में पुलिस ने भाग दौड़ शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा छेड़े गए अभियान अवैध शराब , शराब बनाने व इसमें संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ अभियान के क्रम में थाना नई मंडी पुलिस के हाथ मुखबिर खास की सूचना पर उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब एक कंटेनर में हरियाणा से तस्करी कर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की 140 पेटियों को पंतजलि बिस्किट्स के कार्टूनों के बीच छिपाकर मुज़फ्फरनगर के रास्ते मुजफ्फरपुर (बिहार) के लिए ले जाया जा रहा था ।

थाना नई मंडी पुलिस ने नेशनल हाईवे 58 पर स्थित चौकी बीबीपुर पर वाहन चैकिंग के दौरान उक्त कंटेनर को रोक लिया जिसमे दो युवक मोके से ही गिरफ्तार किये गए जबकि उनका एक साथी पुलिस की चैकिंग के दौरान ही मोके से फरार हो गया ।

पुलिस द्वारा पकड़े गए कंटेनर व् दोनों आरोपियों को थाने लाया गया जहां पुलिस पूछ ताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम मरगुब पुत्र बुन्दू हसन निवासी ग्राम निराना थाना सिखेड़ा जनपद मु0 नगर ,व् सलमान पुत्र आलम निवासी ग्राम बिहारी थाना सिखेड़ा जनपद मु0 नगर होना बताया है व् अपने फरार साथी का नाम अब्दुल कलाम पुत्र आलम निवासी ग्राम बिहारी थाना सिखेड़ा जनपद मु0 नगर बताया है ।

पुलिस ने बताया की पकड़े गए आरोपी कंटेनर संख्या यू0के0 17 सी ए 2598 में बिस्किटों के कार्टूनों के बीच यह अवैध शराब छिपाकर ला रहे थे फरार अब्दुल कलाम ही उक्त कंटेनर का मालिक है पुलिस ने पकड़ी गई शराब की कीमत दस लाख रूपये बताई है जिसके चलते पुलिस ने उक्त मामले में कार्यवाही करते हुए जहां पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया है तो वहीं फरार आरोपी की तलाश में भी भाग दौड़ शुरू कर दी है।

*बरामदगी*

*1.* 140 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब- हरियाणा मार्का (कीमत करीब 10 लाख रुपये)
*2.* 01 कैन्टर ट्रक
*3.* पतंजलि बिस्किट के कुल 765 कार्टून।

*अवैध शराब व् इसमें संलिप्त आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में*।

थाना प्रभारी योगेश शर्मा के नेतृत्व में
उपनिरीक्षक संजय त्यागी,उपनिरीक्षक अनिल कुमार सागर , हैड कांस्टेबिल अजय कुमार , कांस्टेबिल देवेश कुमार, दीपक कुमार,एंव अमित कुमार शामिल रहे ।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।