चार लोंगो ने की खुदकुशी: मरने से पहले मृतक ने 112 को दी परिवार सहित आत्महत्या की जानकारी

वाराणसी – खबर यूपी के वाराणसी जनपद से आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) में दो बच्चों के साथ पति पत्नी ने शुक्रवार की सुबह आत्महत्या कर ली। मरने से पहले बिजनेसमैन ने डायल 112 पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित जान देने जा रहा है। जब तक पुलिस पहुंची चारों ने जान दे दी थी।

घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ एसएसपी भी पहुंचे हैं। घटना के अन्य कारणों की पड़ताल की जा रही है। परिवार में काले पंखे की जाली बनाने का काम होता था। पुलिस के अनुसार, नचनी कुंआ निवासी चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर सूचना दी कि हम लोग आत्महत्या करने जा रहे हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया लगता है कि आर्थिक समस्या के कारण परिवार ने आत्मघाती कदम उठाया।

पुलिस ने मकान का दरवाजा खुलवा कर बिजनेसमैन चेतन के बारे में पूछा तो उसके पिता ने कहा कि ऊपर छत वाले कमरे में लोग सो रहे हैं। पुलिस ऊपर छत के कमरे में देखा तो एक एक कमरे में पति चेतन, पत्नी ऋतु फंदे से लटक रहे थे। दूसरे कमरे में बेटे हर्ष और बेटी गुनगुन का शव बिस्तर पर पड़ा था। फॉरेंसिक विभाग की टीम भी बुलाई गई। अधिकारी घटना के कारणों की पड़ताल में जुटे हैं।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।