गोली मार कर लूट ली बाइक

पूर्णिया/बिहार-पूर्णिया में एक बार फिर से बाइक लुटेरों और चोरों का गिरोह पूरी तरह से सक्रिय हो गया है। कल देर रात दो अपराधियो ने सरसी थाना क्षेत्र के बनिया पट्टी चौक पर पंकज शाह नाम के एक व्यक्ति को गोली मार कर बाइक छीन के फरार हो गया। एक महीने के अंदर ये चौथी घटना है।
इस इलाके में पहले भी बाइक चोरी , छिनतई, पानी की मोटर की चोरी की घटना हो चुकी है। इस तरह के घटना से यहाँ के इलाके में बसे लोंगो के मन मे डर समा गया है। लोग अब अपने दरवाजे मवेशी भी बंधना बंद कर दिये है।
क्षेत्रीय निवासी पंकज ने बताया कि वह बाइक से पूर्णिया से सरसी स्थित अपने घर जा रहा था। सरसी थाना स्थित बनियापट्टी में एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर गोली चला दी जिससे वह गिर गया। इसके बाद अपराधी बाइक लेकर पूर्णिया की ओर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने उसे सदर अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर लिया।
दिन पर दिन घटना बढ़ती जा रही है। पर प्रशासन का ध्यान इस ओर नही है मानो इंसान की जिंदगी से बड़ी एक बाइक की कीमत हो गई । एक बाइक लूटने के लिए लोगो को गोली मार दी जाती है। सुशासन बाबू के राज में इस तरह की घटना निंदनीय है । और जिला प्रशासन कम से कम पुलिस गस्ती पे ध्यान दे । और इस तरह की घटना पर लगाम लगाये।
-शिव शंकर सिंह,पूर्णिया/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।