आत्मा हत्या से पहले बनाई सिपाही ने वीडियो अब हो रही है वायरल

मुज़फ्फरनगर /खतौली- सिपाही द्वारा आत्महत्या से पहले बनाई गयी वीडियो वायरल होने से हडकंप मच गया है ।बताया जाता है कि आत्महत्या करने से पहले मृतक सिपाही ने एक वीडियो बनाई थी जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है ।

वीडियो में मृतक सिपाही ने अपने ससुरालियों सहित SHO खतौली संतोष त्यागी को भी दोषी ठहराया है ।मृतक सिपाही अपनी पत्नी व ससुरालियों से बहुत प्रताड़ित था ।वीडियो के अनुसार SHO खतौली संतोष त्यागी की प्रताड़ना का शिकार हुआ था मृतक सिपाही ।

मेरठ में तैनात मृतक सिपाही विजय गौड़ की खतौली में ससुराल थी।वीडियो वायरल होने के बाद भी जनपद मु0 नगर पुलिस SHO को बचाने में जुटी हुई हैं । मेरठ के गंगा नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा मामला और थाने में मामला दर्ज हो चुका है ।

अगर विस्वस्थ सूत्रों की माने तो मृतक के ससुर , साले और पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।तो वहीं खतौली कसबे की अगर हम बात करें तो कोतवाल संतोष त्यागी का जनता के प्रति व्यावहार बेहद खराब है।जब इस सम्बन्ध में मु0 नगर एस एस पी से बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने सरकारी फोन तक नही रिसीव किया ।।

मु0 नगर से भगत सिंह की रिपोर्ट
9058000591

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।