इंसाफ का पुजारी बना हत्यारा:पिता पुत्र को उतारा मौत के घाट

शाहजहांपुर- इंसाफ का पुजारी ही जब कानून को अपने हाथ मे लेले तो इससे ज्यादा शर्मनाक हरकत और क्या हो सकती है। ऐसी ही एक दास्तान से हम आप को आज वाकिफ कर रहे है जी हां आज एक इंसाफ के पुजारी ने इंसाफ का दामन छोड़ अपराध से नाता जोड़ लिया और सरे-राह पिता पुत्र को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और तहरीर मिलने पर कार्यवाही की बात कर रही है।

मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर का है जहां पर थाना सदर बाजार क्षेत्र में दो मोटर साइकिल में हुई मामूली टक्कर में विवाद इतना बढ़ गया के एक वकील अपनी सारी दलीले भूल बैठा, और लोगो को न्याय के मंदिर में इंसाफ दिलाने वाला वकील इस क़दर बेकाबू हो गया के उसने ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले पिता पुत्र कैलाश और आकाश को गोली मार कर घायल कर दिया। परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहाँ पर इलाज के दौरान दोनों पिता पुत्र ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है के घटना के बारे में अभी कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है। तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।