पेट्रोल-डीजल की आग पहुंची विधान परिषद तक: MLC ने मांगा बैलगाड़ी का पास

अमेठी – पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों से आम जनता ही नहीं ‘माननीय’ भी परेशान हैं। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों से इतना परेशान हैं कि उन्होंने चार वाहन त्यागने का निर्णय ले लिया। दीपक सिंह ने प्रमुख सचिव विधान परिषद को चिठ्ठी लिखकर विधानसभा आने-जाने के लिए बैलगाड़ी के पास की मांग की है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने प्रमुख सचिव विधान परिषद से बैल गाड़ी पास आवंटित करने की मांग की है, पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दाम की वजह से और यातायात को ध्यान में रखते हुए उन्हें बैलगाड़ी के लिये पास जारी किया जाये पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध जताने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधानपरिषद सदस्य दीपक सिंह प्रमुख सचिव विधान परिषद से बैल गाड़ी पास आवंटित करने की मांग की है, दीपक की यह चिठ्ठी ऐसे समय में सामने आई है जब देशभर में बढ़ते पेट्रोलियम कीमत का विरोध हो रहा है। दीपक सिंह की यह चिठ्ठी भी विरोध का ही एक अंदाज माना जा रहा है।
ये लिखा चिठ्ठी में
दीपक सिंह ने अपनी चिठ्ठी में लिखा है, कि ‘बीजेपी सरकार प्रदेश में बढ़ती पेट्रोल व डीज़ल की कीमतों में वृद्धि को रोकने में नाकाम साबित रही है। बेतहाशा वृद्धि एवं उससे निपटने हेतु सुगम यातायात को देखते हुए मुझे विधानभवन आने व जाने हेतु बैलगाड़ी का वर्ष- 2018 का गाड़ी पास जारी करने हेतु सम्बंधित को आदेशित करने का कष्ट करें, जिससे मैं अपने साथ पार्टी के अन्य सदस्यों को भी इस बढ़ती महंगाई के कारण बैलगाड़ी से आवागमन हेतु उपयोग में ला सकूं।’
सन्त प्रसाद मौर्य संवाददाता अमेठी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।