असलहे की नोक पर बैंक मित्र को लूटा

अमेठी (फुरसतगंज)-उत्तर प्रदेश में अपराध पर रोक लगाने के लिए लगातार पुलिस बड़े प्रयास कर रही है लेकिन बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। एक बाइक पर तीन सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की सनसनी खेज घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने असलहे की नोक पर बैंक मित्र से लैपटाप, 2 मोबाइल व लगभग एक लाख पैंतीस हजार रुपये की नगदी लूट ली। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। लूट की सनसनी खेज वारदात की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे फुरसतगंज थाना प्रभारी व जाँच के दिए आदेश
श्याम कुमार बैंक मित्र का काम करता है। फुरसतगंज स्थित बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक शाखा से श्याम कुमार लगभग एक लाख पैंतीस हजार की नगदी लेकर अपने पीढ़ी सेंटर की ओर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन सशस्त्र बदमाशों ने असलहे की नोक पर बैंक मित्र श्याम कुमार से लगभग एक लाख पैंतीस हजार की नगदी एवं लैपटॉप लूट लिया, मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटना की जानकारी की। लुटेरों की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस ने कर चेकिंग अभियान चलाया। लेकिन पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी। पुलिस घटना के खुलासे को लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।
सन्त प्रसाद मौर्य संवाददाता अमेठी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।