सीएम राजे की पहली गंगानगर-जयपुर उड़ान को हरी झंडी

जयपुर/राजस्थान- क्षेत्रीय कनेक्टिविटी के एक और विस्तार में, श्री गंगानगर और जयपुर के बीच एक अंतरराज्यीय हवाई सेवा शुरू हुई। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सांगानेर हवाई अड्डे से श्री गंगानगर के लिए पहली उड़ान को ध्वजांकित किया।”यह बहुत गर्व का विषय है कि आज, राजस्थान में सबसे मजबूत अंतर-राज्य वायु कनेक्टिविटी का दावा है, जो राज्य में वायु कनेक्टिविटी को बहुत शुरुआत से बेहतर बनाने, पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने और अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का परिणाम है। , “अपने ट्विटर हैंडल से सीएम राजे को ट्वीट किया। उन्होंने आगे कहा कि श्री गंगानगर के बाद राजस्थान के अधिक शहरों भविष्य में इंट्रा-स्टेट एयर सेवाओं से जुड़े होंगे।

उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी सामाजिक न्याय मंत्री अरुण चतुर्वेदी, जल संसाधन मंत्री डॉ रामप्रताप और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, जयपुर के सांसद रामचरण बोहरा, मुख्य सचिव डीबी गुप्ता, राजस्थान वित्त आयोग के अध्यक्ष ज्योति किरण और एसीएस (नागरिक उड्डयन) सुदर्शन सेठी ध्वज समारोह में उपस्थित थे।इस वायु सेवा की आवृत्ति दिन में दो बार होगी। जयपुर से सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे श्री गंगानगर से उड़ान निकल जाएगी, यात्रियों को सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे उड़ान मिल सकती है।उड़ानों को संचालित करने के लिए सुप्रीम एयरलाइंस का सहयोग किया गया है। यहां उल्लेखनीय है कि क्षेत्रीय कनेक्टिविटी के तहत, राज्य सरकार ने 4 अक्टूबर, 2016 को जयपुर से उदयपुर को जोधपुर से जोड़कर इंट्रा-स्टेट एयर सर्विस लॉन्च की थी। बाद में, कोटा और दिल्ली को सेवाओं का विस्तार करने के लिए जोड़ा गया।
– दिनेश लूणिया की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।