लोकेन्द्र चौहान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह

स्योहारा(बिजनोर)- एक सड़क हादसे में परलोक सिधार गए नूरपुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक लोकेन्द्र चौहान को श्रद्धांजलि देने व उनके परिवार को हमदर्दी देने के लिए आज देश के गृह मन्त्री राजनाथ सिंह आलम पुरी लगभग पौने ग्यारह बजे गांव में बने हेलीपैड पर हेलिकॉप्टर द्वारा पहुंचे जिसके बाद वो सीधे लोकेन्द्र चौहान के घर पहुंचे और लगभग आधा घण्टा उनके परिवार के साथ गुज़ारा।
जहां उन्होंने स्व,लोकेन्द्र चौहान को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि लोकेन्द्र एक कुशल नेता होने के साथ साथ एक बेहतरीन इंसान भी थे ,जो जब भी मुझ से मिलते तो हमेशा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर ही मिलते थे,उनके जाने के बाद उनकी कमी को कोई भी अन्य पूरा नही कर सकता।
उन्होंने परिवार को ढांढस बंधाते हुए कहा कि हम और हमारी पार्टी सदा लोकेन्द्र चौहान के साथ है ।
बताते चले कि गत बुधवार को बिजनौर ज़िले की नूरपुर विधान सभा सीट से भाजपा विधायक लोकेंद्र चौहान अपने आवास से इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने लखनऊ अपनी कार से जा रहे थे कि सीतापुर में ट्रक की टक्कर से लोकेंद्र चौहान की दर्दनाक मौत हो गई थी,जिसके बाद गुरुवार को उनका अंतिम संस्कारल पूरे राजकीय सम्मान के साथ उन्ही के गांव आलम पुरी में किया गया था तो शुक्रवार को सूबे के सीएम आदित्य नाथ योगी भी आये थे।
उसी सिलसिले में आज ग्रह मंत्री राजनाथ सिंह दिवंगत विधायक लोकेंद्र चौहान के पैतृक गावँ आलमपुरी पहुच कर उनके परिवार वालो को सांत्वना देकर श्रद्धांजलि अर्पित की,इसके अलावा राजनाथ के बेटे पंकज भी लोकेन्द्र चौहान के अंतिम संस्कार के मौके पर आ चुके थे।

-बिजनौर से अनमोल सक्सेना की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।